scriptबहराइच में दर्दनाक सड़क हादसे में इस भाजपा विधायक को लेकर आई बड़ी खबर, भिड़ी विधायक की फार्च्यूनर कार | BJP MLA Save in road accident | Patrika News
बहराइच

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसे में इस भाजपा विधायक को लेकर आई बड़ी खबर, भिड़ी विधायक की फार्च्यूनर कार

भयानक सड़क हादसे BJP विधायक की जान बाल-बाल बची, अस्पताल में भर्ती

बहराइचJul 06, 2019 / 05:14 pm

Ruchi Sharma

file photo

भाजपा की बैठक में शामिल नहीं हुए शहर विधायक, शाम को सरकारी बैठक में रहे मौजूद

बहराइच. गोण्डा हाइवे पर उस समय हड़कम्प मच गया जब श्रावस्ती के भाजपा विधायक रामफेरन पाण्डेय की फार्च्यूनर कार और सामने से आ रही पुलिस मोनोग्राम लगी डिज़ायर कार में भयानक टक्कर हो गयी। इस हादसे में BJP विधायक रामफेरन पाण्डेय को गंभीर चोटें आयीं हैं जिन्हें आनन फानन में बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

हाईवे में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 शिक्षक सहित आठ लोगों की मौत, रोड में बिखर गए शव

ये हादसा उस समय हुआ जब श्रावस्ती के विधायक अपनी फार्च्यूनर कार पर सवार होकर गोण्डा से बहराइच की तरफ आ रहे थे। तभी ओवर टेकिंग के दौरान ड्राईवर का संतुलन बिगड़ गया और अचानक सामने से आ रही डिज़ायर से तेज रफ्तार फार्च्यूनर कार की भीषण टक्कर हो गयी।
यह भी पढ़ें

संगम एक्‍सप्रेस के नीचे फंसी बाइक 700 मीटर तक घिसटती गई, युवक काे नहीं हुआ कुछ- देखें वीडियो

गनीमत की बात ये रही कि इस हादसे में फार्च्यूनर कार के सारे सेफ्टी एयर बैग मौके पर खुल गए जिससे विधायक बाल बाल बच गए। वहीं इस घटना में जहां फार्च्यूनर कार के परखच्चे दूर दूर तक उड़ गए ,वहीं डिज़ायर कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही थाना पयागपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो