script8 पुलिसवाले पहले शराब पीकर हुए टल्ली, फिर कर दिया कुछ ऐसा, एसपी ने किया सस्पेंड | Eight policeman suspends in Bahraich | Patrika News
बहराइच

8 पुलिसवाले पहले शराब पीकर हुए टल्ली, फिर कर दिया कुछ ऐसा, एसपी ने किया सस्पेंड

एसपी ने तत्काल सिपाही अफजल खान, राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव और महेश शुक्ला को निलंबित कर दिया है।

बहराइचSep 23, 2020 / 01:01 pm

नितिन श्रीवास्तव

8 पुलिसवाले पहले शराब पीकर हुए टल्ली, फिर कर दिया कुछ ऐसा, एसपी ने किया सस्पेंड

8 पुलिसवाले पहले शराब पीकर हुए टल्ली, फिर कर दिया कुछ ऐसा, एसपी ने किया सस्पेंडvvv

बहराइच. जनपद बहराइच के पुलिसकर्मियों ने पहले जमकर शराब पी और फिर हंगामा किया। आपस में मारपीट भी की। जानकारी मिलने पर एसपी ने तत्काल सिपाही अफजल खान, राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव और महेश शुक्ला को निलंबित कर दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच एएसपी नगर को सौंपी है। जानकारी के मुताबिक रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी थी। पार्टी में थाने के सिपाहियों का जमावड़ा हुआ और नशे में सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा किया। यही नहीं सिपाहियों ने आपस में मारपीट भी की। जिसकी जानकारी एसपी को हो गई।
आठों सिपाही सस्पेंड

वहीं पूरे मामले पर एसपी विपिन मिश्रा ने कहा कि सिपाहियों द्वारा पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें शराब पीकर हंगामा व मारपीट करने की जानकारी मिली। इसी मामले में आठ सिपाहियों को निलंबित किया गया है। साथ ही जांच एएसपी नगर ज्ञानंजय सिंह को सौंपी गई है। साथ ही पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में आठ सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है। पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर को सौंपी गई है।
//?feature=oembed

Home / Bahraich / 8 पुलिसवाले पहले शराब पीकर हुए टल्ली, फिर कर दिया कुछ ऐसा, एसपी ने किया सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो