बड़ी खबर: चुनाव प्रचार पर निकले सभासद प्रत्याशी को बदमाशों ने मारी गोली, मची अफरा-तफरी

बड़ी खबर: चुनाव प्रचार पर निकले सभासद प्रत्याशी को बदमाशों ने मारी गोली, मची अफरा-तफरी
Independence candidate Fujail Ahmed,

Shatrudhan Gupta | Updated: 19 Nov 2017, 09:53:06 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बदमाशों ने चुनाव प्रचार के लिए निकले प्रत्याशी को गोली मार दी। इस घटना के बाद प्रशासन व राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया।

बहराइच. बहराइच से बड़ी खबर है। यहां बदमाशों ने चुनाव प्रचार के लिए निकले प्रत्याशी को गोली मार दी। इस घटना के बाद प्रशासन व राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया। सभासद प्रत्याशी के समर्थकों ने तुरंत घायल प्रत्याशी को अस्पताल में भर्ती कराया और बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम को घेराबंदी करने के निर्देश दिए। इस घटना से सभासद प्रत्याशी के समर्थकों में काफी रोष है।

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के दौरान एक बार फिर अपराधी और माफिया किश्म के लोग दहाशत फैलाने की फिराक में हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण बार्डर के जिले बहराइच में रविवार देर शाम देखने को मिला, जब चुनाव प्रचार के सिलसिले में अपनी कान्वेनसिंग कर वापस आ रहे बड़ी हाट इलाके के वार्ड नंबर 8 के निर्दलीय सभासद प्रत्याशी फुजैल अहमद को मोटर साइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने ओवरटेक कर गोली मार दी। इसके बाद वह पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

सवार साथी ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया

सीमावर्ती जिले बहराइच में बेखौफ बदमाशों ने एक निर्दल सभासद प्रत्याशी को सरे राह घेर कर गोली मार दी और घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो गए। इस घटना में गोली घायल प्रत्याशी के बाएं हाथ को टच करते हुए आगे निकल गई। घायल सभासद को उसके साथ वाहन पर सवार साथी ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खास बात यह है कि घटना की जानकारी लगने के बाद भी काफी देर तका पुलिस का कोई भी अधिकारी सभासद प्रत्याशी की तबीयत जानने नहीं पहुंचा। हलांकि घटना के घंटो बीत जाने के बाद जब प्रशासन के कानों में भनक पड़ी तो डीएम, एसपी समेत जिले के तमाम आला अधिकारी घायल प्रत्याशी का हालचाल जानने जिला अस्पताल पहुंच गए। जिले में जहां एक तरफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं तो वही पुलिस का रवैया बदमाशों के हौसले के आगे पस्त दिखाई पड़ रहा है। पुलिस की उदानसीनता की इससे बड़ी मिसाल और क्या होगी की जिले में एक सभासद प्रत्याशी को बेखौफ बदमाश गोली मार देते हैं। इस दौरान बदमाशों को पकडऩा तो दूर पुलिस को काफी देर तक इस संगीन घटना की जानकारी नहीं हो पाती।

अज्ञात बदमाशों ने एकाएक फायर झोंका

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला बड़ी हाट निवासी फुजैल अहमद वार्ड नंबर 8 से मौजूदा समय में निर्दलीय सभासद के प्रत्याशी है। आज किसी काम से मल्हीपुर रोड पर स्थित चिचड़ी चौराहे की तरफ से अपना काम निपटा कर अपनी बाइक से वापस आ रहे थे, तभी आसाम चौराहे से कुछ दूरी पर दरगाह थाना इलाके में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एकाएक उसपर फायर झोंक दिया, जिसपर गोली सभासद प्रत्याशी के बाएं हाथ में जा लगी। आनन फानन में घायल का साथी उसको जिला अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया। वही घंटों बाद जब पुलिस को सूचना मिली तो डीएम-एसपी समेत कई थानों की पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई। इस घटना के बारे में एसपी ने बताया की मामले की जांच चल रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, इस घटना से सभासद प्रत्याशी के समर्थकों में काफी रोष है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned