scriptFog took 3 lives speeding car collides with trolley in bahraich | कोहरे का कहर: सड़क पर खड़ी टैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, 3 मरे | Patrika News

कोहरे का कहर: सड़क पर खड़ी टैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी तेज रफ्तार कार, 3 मरे

locationबहराइचPublished: Dec 12, 2023 05:31:06 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोहरे ने 3 जानें ले लीं। लखनऊ हाईवे पर मदन कोठी के पास तेज रफ़्तार कार सड़क पर खड़ी टैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी। इस हादसे में ड्राईवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है।

fogg_took_lives_on_highway
लखनऊ हाइवे पर मदन कोठी के पास सोमवार की आधी रात एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़ी टैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी। सड़क पर कोहरे की चादर बिछी होने के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण ये हादसा हुआ।
आपको बता दें कि इस हादसे में रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल, उनका 2 साल का बेटा और कार चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई। साथ ही साथ पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन्हें लखनऊ किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है।
लखनऊ से जा रहे थे बहराइच
हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी अपनी पत्नी पुष्पाऔर दो बच्चों के साथ कार से लखनऊ से बहराइच की ओर जा रहे थे। भोपतगंज चौकी क्षेत्र के याकूब कार ड्राइव कर रहे थे। सोमवार रात लगभग एक बजे मदनकोठी के पास कोहरे के कारण सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से कार टकरा गई।
उठ गया पिता का साया
हादसे में हेड कांस्टेबल पति- उसकी पत्नी, बच्चे और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर दो साल के बसु की मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने घायलों को केजीएमयू लखनऊ केलिए रेफर कर दिया।
केजीएमयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार ड्राईवर याकूब की भी मौत हो गई है। जबकि पुष्पा और बेटे की हालत स्थिर बताई जा रही है। उनका इलाज किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो