scriptतेंदुए के हमले में बालिका की मौत | Young girl dead by leopard attack | Patrika News
बहराइच

तेंदुए के हमले में बालिका की मौत

झाडिय़ों में मिली लाश, डीएम व एसपी सहित अन्य अधिकारी ने लिया घटना का जायजा।
 

बहराइचMar 16, 2019 / 06:21 pm

Ashish Pandey

 leopard attack

तेंदुए के हमले में बालिका की मौत

श्रावस्ती. सिरसिया थाना क्षेत्र के धर्मनतापुर गांव में शुक्रवार रात शौच के लिए निकली एक बालिका पर तेंदुआ ने हमला बोल दिया। जिसे बाद में तेंदुआ अपने साथ घसीटते हुए ले गया। जिसकी लाश शनिवार सुबह झाडिय़ों में मिली। मौके पर पहुँची सिरसिया पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद गाँव पहुंचकर डीएम व एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया।
सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मनतापुर में शुक्रवार रात रामतीरथ उर्फ परिक्रमा की सात वर्षीय बेटी विमला शौच के लिए घर से निकली थी। इसी बीच बाहर झाडिय़ों में छिपे तेदुएं ने उस पर हमला बोल दिया। बलिका की चीख सुन रामतीरथ जब तक तेंदुए को भगाने के लिए लोगों से मदद की आवाज लगाता। तेंदुआ विमला को घसीटते हुए जंगल की तरफ भाग गया। रामतीरथ की आवाज पर पहुँचे ग्रामीणों ने हाका लगाते हुए पूरी रात बालिका की तलाश किया। फिर भी उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। काफी तलाश के बाद शनिवार सुबह बालिका की लाश गाँव के बाहर झाडिय़ों में पड़ी मिली। घटना की सूचना पर शनिवार सुबह डीएम दीपक मीणा, एसपी आशीष श्रीवास्तव सहित डीएफओ ने मौके पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया। वहीं सिरसिया पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया।
सप्ताह में दूसरी घटना, दहशत में ग्रामीण
धर्मनतापुर में घटी यह घटना कोई नई नहीं है। विगत सप्ताह सिरसिया इलाके के ही पटखौली गांव के मजरा बालू में तेंदुए ने एक बच्ची को अपना निवाला बना लिया था। घटना के बाद डीएम द्वारा पीडि़त परिवार को पांच लाख रुपये के मदद की घोषणा की गई थी और इस घटना में भी पीडि़त परिवार को डीएम ने पांच लाख रुपए सहायता देने की बात कही है।

Home / Bahraich / तेंदुए के हमले में बालिका की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो