scriptयुवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार | Four arrested for murder of youth | Patrika News
बालाघाट

युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल, शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही जांच

बालाघाटOct 17, 2021 / 09:41 pm

Bhaneshwar sakure

युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

बालाघाट. मॉयल नगरी भरवेली में १५ अक्टूबर की रात्रि हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो नाबालिग भी शामिल है। गिरफ्तार आरोपितों में अमरदीप उर्फ अमजद ब्रम्हे और कुलदीप ब्रम्हे सहित दो नाबालिग शामिल है।
सीएसपी अपूर्व भलावी ने बताया कि १५ अक्टूबर की रात्रि मॉयल अस्पताल के समीप दीपक बाहेश्वर नामक युवक की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। घटना के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले को जांचं में लिया गया था। वहीं इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें दो नाबालिग भी शामिल है। इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की और तलाश की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि वार्ड क्रमांक 3 मॉयल आवास भरवेली निवासी दीपक पिता जयकिशन बाहेश्वर १५ अक्टूबर की रात्रि में करीब १० बजे पड़ोस में ही मनाए जा रहे जन्म दिन की पार्टी में शामिल होने घर से बताकर निकला था। जिसकी कुछ ही दूरी पर मॉयल अस्पताल के समीप धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हमला कर हत्या कर दी गई हैं। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की। इधर, युवक की मौत के बाद परिजन और आसपास के लोग भरवेली थाने पहुंचकर संदिग्धों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज करने और उन्हें तत्काल ही गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किए। इसी दौरान परिजनों ने भरवेली निवासी ६ लोगों पर हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

Home / Balaghat / युवक की हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो