scriptयुवक को दबोचकर बैठा था बाघ, भीड़ को देख भागा जंगल की ओर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे | lucky man escape from tiger attack, watch live video | Patrika News
बालाघाट

युवक को दबोचकर बैठा था बाघ, भीड़ को देख भागा जंगल की ओर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बाघ के हमले में एक युवक की मौत भी हुई है

बालाघाटJan 26, 2020 / 03:49 pm

Muneshwar Kumar

02_1.png

,,


बालाघाट/ बाघ के हमले का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप कांप जाएंगे। वीडियो में दिख रहा है कि रहवासी क्षेत्र में घुसे एक बाघ युवक को दबोचकर बैठा है। तभी बड़ी संख्या में वहां ग्रामीण भी पहुंच गए। तब बाघ ने युवक को छोड़ा। उसके बाद बाघ जंगल की ओर भाग गया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जिले के खैरलंजी वन परिक्षेत्र के ग्राम बिनाकी और महाराष्ट्र के तुमसर के बीच पड़ने वाले जंगल की है। जहां बाघ ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बाघ रहवासी इलाके में घुस गया है। उसके पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़ है। जो बाघ को वहां से भगा रहे हैं। इस दौरान गांव से सटे एक जंगली इलाके में वह घुसता है।
04.png
फंस गया युवक
बाघ जिस ओर जा रहा था, उस तरफ से भीड़ दूसरी तरफ भाग रही थी। इसी बीच खाली मैदान में एक युवक फंस गया। जिसे बाघ ने दबोच लिया। बाघ युवक को दबोच कर वहीं बैठा रहा था। बाघ के चंगुल में फंसे युवक को देख भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। डर से युवक कोई हरकत नहीं कर रहा था। भीड़ को देख फिर बाघ युवक को छोड़कर जंगल की ओर बाघ गया।

उठ खड़ा हुआ युवक
बाघ के भागते ही युवक उठ खड़ा हुआ। उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। क्योंकि युवक सुरक्षित था। हालांकि वह काफी डर गया था। लेकिन बाघ के सामने वह शांत पड़ा रहा। अगर कोई हलचल करता तो बाघ युवक का शिकार भी कर सकता था। रहवासी इलाके में बाघ के प्रवेश के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं वन विभाग की टीम भी उस इलाके में कैंप कर रही है।
03.png
एक युवक की मौत
वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि बाघ के हमले में एक युवक की मौत भी हुई है। बालाघाट के सीसीएफ ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक ग्रामीण तुमसर का रहने वाला है। उसे मुआवाजा देने की कार्रवाई महाराष्ट्र के वन विभाग की ओर से की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि मामला दो राज्यों की सीमा विवाद के कारण फंसा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो