scriptतालाब में डूबने से मॉ और दो बच्चो की मौत | Mother and two children died due to drowning in the pond | Patrika News
बालाघाट

तालाब में डूबने से मॉ और दो बच्चो की मौत

परसवाड़ा के अरंडिया में दर्दनाक घटना

बालाघाटOct 14, 2019 / 05:09 pm

mukesh yadav

तालाब में डूबने से मॉ और दो बच्चो की मौत

तालाब में डूबने से मॉ और दो बच्चो की मौत

बालाघाट। जिले के परसवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरंडिया गांव में सोमवार की सुबह तलाब में एक मॉ ने अपने 7 वर्षीय बेटी और 3 वर्षीय बालक के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह की इस घटना में परसवाड़ा पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। हालांकि साफ नही हो पाया है कि महिला ने अपने बच्चो के साथ यह कदम क्यों उठाया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पारिवारिक कारणों से महिला ने यह कदम उठाया होगा। बहरहाल पुलिस ने घटनास्थल से दोनों ही नाबालिग और महिला का शव बरामद कर लिया है।
मृतको में महिला का रूपा पति घनश्याम पटले (30) उसकी बेटी भवि पटले (०६) व बेटा मंयक (०३) शामिल है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम की लहर है। शवों को बाहर निकालते वक्त मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय व आसपास के ग्रामीणों का हुजूम लग गया था। पुलिस ने शवों को बरामद कर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शवो को पीएम के लिए भिजवाया। यहां से चिकित्सकों द्वारा शवों का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया कि मृतक महिला का पति मवेशी विक्रय करने का कार्य करता है। घटना के दौरान वह घर पर नहीं था। इ उसकी मॉ घर पर उपस्थित थी। पुलिस पूरे मामले में हर पहलुओं को लेकर छानबीन कर रही है।

Home / Balaghat / तालाब में डूबने से मॉ और दो बच्चो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो