scriptबस की टक्कर से एक की मौत, तीन घायल | One killed, three injured in bus collision | Patrika News
बालाघाट

बस की टक्कर से एक की मौत, तीन घायल

गर्रा से लालबर्रा मार्ग पर ग्राम कनकी के समीप एक यात्री बस की टक्कर से एक युवक की मौत व तीन घायल हो गए।

बालाघाटNov 14, 2018 / 12:02 pm

mahesh doune

balagha

बस की टक्कर से एक की मौत, तीन घायल

बालाघाट. गर्रा से लालबर्रा मार्ग पर ग्राम कनकी के समीप एक यात्री बस की टक्कर से एक युवक की मौत व तीन घायल हो गए। घायल मोना (३५) व प्रिया, एवं प्रांची को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। गौरतलब हो कि मृतक माता-पिता का इकलौता बेटा था। मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख प्रदर्शन किया।
चक्काजाम कर जताया विरोध
ग्रामीणों द्वारा युवक की मौत पर चक्काजाम कर शासन-प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया गया। आक्रोषित ग्रामीणों व परिजनों ने लालबर्रा रोड पर चक्काजाम कर चालक की गिरफ्तार की मांग की है। जिससे एसडीओपी व कोतवाली टीआई महेन्द्रसिंह ठाकुर ने भी मौके पर पहुंच समझाईश देकर आंदोलन समाप्त कराया।
पुलिस ने बताया कि मृतक कन्हडग़ांव निवासी अशोक पिता रमेश गौतम (२३) अपनी बुआ के गांव बेहरई गया था। जो १३ नवम्बर की शाम बाइक से अपनी बुआ मोना व दो दिव्यांग बहन प्रिया व प्राची को लेकर अपने गांव आ रहा था। इस दौरान बालाघाट से लालबर्रा की ओर जा रही एक यात्री बस चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चला बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें अशोक की मौके पर ही मौत हो गई। घायल तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने बस को पकड़ कोतवाली थाना के सामने खड़ा करवा दिया है।

Home / Balaghat / बस की टक्कर से एक की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो