scriptAccident-डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत, एक घायल | One youth died and one injured after being hit by an accident dumper | Patrika News
बालाघाट

Accident-डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत, एक घायल

जिला मुख्यालय से समनापुर मार्ग पर धापेवाड़ा के समीप तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बालाघाट. जिला मुख्यालय से समनापुर मार्ग पर धापेवाड़ा के […]

बालाघाटMay 30, 2024 / 09:56 pm

Bhaneshwar sakure

घटना

अस्पताल में भर्ती घायल युवक

जिला मुख्यालय से समनापुर मार्ग पर धापेवाड़ा के समीप तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बालाघाट. जिला मुख्यालय से समनापुर मार्ग पर धापेवाड़ा के समीप तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना में कमलेश पिता धरमलाल ऐड़े (32) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दिनेश पिता दुर्गाप्रसाद दमाहे घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई की। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
घायल दिनेश दमाहे ने बताया कि वे कमलेश ऐड़े के साथ बाइक में सवार होकर विश्रामपुर से धापेवाड़ा आ रहे थे। इसी दौरान बालाघाट से समनापुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें सोनबीरी नाला के पास मोड़ाई में ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जोरदार थी कि कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। जहां जमकर चीख-पुकार मच गई। वहीं घायल दिनेश दमाहे को उपचार के लिए तत्काल ही जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

Hindi News/ Balaghat / Accident-डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत, एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो