scriptमहिलाओं को करता था अश्लील वीडियो कॉल, वीमेन पावर लाइन टीम ने किया गिरफ्तार | Accused used to make obscene video calls to women | Patrika News
बलिया

महिलाओं को करता था अश्लील वीडियो कॉल, वीमेन पावर लाइन टीम ने किया गिरफ्तार

वीमेन पावर लाइन 1090 पर 20 युवतियों ने फोन कर की थी शिकायत

बलियाJun 25, 2021 / 02:29 pm

Neeraj Patel

1_8.jpg

बलिया. जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में एक आरोपी 15 जिलों की 300 से अधिक महिलाओं और युवतियों संग मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए अश्लील हरकतें कर रहा था। जिससे परेशान होकर वीमेन पावर लाइन 1090 पर 20 युवतियों ने फोन कर शिकायत की। युवतियों की शिकायत पर वीमेन पावर लाइन लखनऊ और बलिया के गड़वार थाने की पुलिस ने आरोपी को अश्लीलता व चैटिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के गड़वार कस्बा निवासी शिवकुमार वर्मा पुत्र हरेराम वर्मा को वीमेन पावर लाइन लखनऊ के प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह व गड़वार थाना प्रभारी राजीव सिंह ने थाना क्षेत्र के पियरिया मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गड़वार थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी 15 जिलों की 300 से अधिक महिलाओं और युवतियों संग मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए अश्लील हरकत कर रहा था। उन्होंने बताया कि वीमेन पावर लाइन 1090 पर 20 युवतियों ने इस बाबत फोन कर शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें – सर्राफा व्यापारी के घर से करोड़ों रुपए के आभूषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

युवतियों ने बताया कि बलिया के गड़वार निवासी शिवकुमार वर्मा (32) कई महीनों से व्हाट्सएप व फेसबुक के जरिए वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत व बात कर परेशान कर रहा है। देर रात में वीमेन पावर लाइन के प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह द्वारा गड़वार थाने को तहरीर दी गई। गड़वार पुलिस द्वारा धारा 294, 354डी, 719, 720, 467, 468, 471 आईपीसी व 66 व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश शुरू हो गई। लखनऊ की वीमेन टीम ने गड़वार प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह के सहयोग से आरोपी को पियरिया मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो