scriptइंडो-म्यांमार बॉर्डर पर ग्रवादियों से मुठभेड़ में बलिया का लाल शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार | Assam rifles Soldier Deenanath Thakur from Ballia Martyred in Nagaland | Patrika News
बलिया

इंडो-म्यांमार बॉर्डर पर ग्रवादियों से मुठभेड़ में बलिया का लाल शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

नागालैंड के म्यांमार सीमा से लगे मौन में आईईडी ब्लास्ट के बाद उग्रवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए बलिया के दीनानाथ ठाकुर।

बलियाMay 27, 2019 / 12:53 pm

रफतउद्दीन फरीद

Soldier

सैनिक

बलिया . उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के बलिहार के रहने वाले असम राइफल्स के जवान दीनानाथ ठाकुर की नागालैंड में म्यामार सीमा से लगने वाले मोन एरिया में प्रतिबंधित एनएससीएन (के) के उग्रवादियों द्वारा आईईडी धमाके के बाद हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए। वह असम नागालैंड के मोन जिले में तैनात थे। उनका पार्थिव शरीर सोमवार को बलिया पहुंचेगी और सोमवार को ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
इसे भी पढ़ें

भाजपा की कब्जे वाली विधानसभा सीट ही हार गए BJP प्रत्याशी

नागालैंड से हेलिकॉप्टर के जरिये शहीद दीनानाथ ठाकुर का पार्थिव शरीर वाराणसी पहुंचेगा और वहां से वाया सड़क मार्ग बलिया स्थित उनके गांव बलिहार पहुंचेगा। अंतिम संस्कार में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी समेत जिले के अधिकारी समेत बड़ी तादाद में लोगों के शामिल होने की संभावना है। इसय बीच उनकी शहादत की खबर मिलने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
By Amit Kumar

Home / Ballia / इंडो-म्यांमार बॉर्डर पर ग्रवादियों से मुठभेड़ में बलिया का लाल शहीद, आज होगा अंतिम संस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो