script तेज रफ्तार कार विद्युत पोल में टकराई, एक की मौत, चार घायल | ballia Speeding car hits electric pole, one dead, four injured | Patrika News

तेज रफ्तार कार विद्युत पोल में टकराई, एक की मौत, चार घायल

locationबलियाPublished: Feb 12, 2024 03:26:16 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

पकड़ी थाने के पहराजपुर चट्टी के पास चालक की पलक झपकते ही देर रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल में टक्करा गई। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

accident2.jpg
बलिया समाचार
बलिया: पकड़ी थाने के पहराजपुर चट्टी के पास चालक की पलक झपकते ही शनिवार की देर रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल में टक्करा गई। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस पास के लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया। जहां एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि तीन लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बता दे कि शहर से सटे अगरसंडा गांव निवासी आशीष कुमार, प्रदीप चौरसिया, आनंद कुमार तथा सतीश कुमार पुत्र शिवबालक पासवान शनिवार की देर रात कार से नगरा-एकइल मार्ग होते हुए बलिया आ रहे थे। जैसे ही पहराजपुर चट्टी के पास पहुंचे कि चालक नियंत्रण खो बैठा और कार बिजली के पोल में टकरा गई। टक्कर इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए।
वही चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सतीश कुमार पुत्र शिवबालक पासवान निवासी अगरसंडा की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायलों का उपचार चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह सड़क हादसा किसी जानवर को बचाने या चालक को नींद आ गई हो गई। दुर्घटना घटित हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो