scriptदावत से लौट रहे युवक पर बाइक सवार ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर | Bike rider fatally attacks young man in rasda | Patrika News
बलिया

दावत से लौट रहे युवक पर बाइक सवार ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

उरदैना गांव में दावत से लौट रहे विवेक कुमार पर बाइक सवार दबंगों ने घेरकर जानलेवा हमला कर दिया और लाठी डंडों से पीटकर फरार हो गए।

बलियाNov 27, 2023 / 02:59 pm

Abhishek Singh

crime_image.jpg

युवक पर बाइक सवार ने किया जानलेवा हमला

बलिया: रसड़ा थाना क्षेत्र के उरदैना गांव में दावत से लौट रहे विवेक कुमार पर बाइक सवार दबंगों ने घेरकर जानलेवा हमला कर दिया और लाठी डंडों से पीटकर फरार हो गए। इस दौरान बीचबचाव कर रहे स्नेही राम ग्राम रेखहां की भी दबंगों ने पिटाई की। जिससे जख्मी विवेक कुमार (25 वर्ष) और स्नेही राम (24 वर्ष) जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए रसड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिंताजनक हालत में डाक्टरों ने विवेक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। विवेक को सर में गंभीर चोट आई।
जख्मी विवेक ने बताया कि वह स्नेही के साथ गांव के एक मांगलिक कार्यक्रम के दावत से वापस घर जा रहा था। इस बीच पुरानी रंजीश को लेकर बाइक सवार अनिकेत नामक ने अपने साथियों के साथ रास्ते में घेर लिया और सर पर लाठी डंडे से वारकर जख्मी कर दिया। बीचबचाव करने पर स्नेही को पीटने के बाद फरार हो गए। सर में गंभीर चोट लगने से विवेक मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। मामले में पुलिस ने एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर शनिवार को जांच शुरु कर दिया है। रसड़ा में इन दिनों खुलेआम हो रहे आपराधिक घटना और मारपीट से आमजन के बीच भय सा बन गया है।

Hindi News/ Ballia / दावत से लौट रहे युवक पर बाइक सवार ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो