scriptप्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ाया पति को चप्पल से पीटते हुए थाने ले गई पत्नी | Husband Date Girlfriend in Hotel Wife arrived and Beaten with Sleeper | Patrika News
बलिया

प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ाया पति को चप्पल से पीटते हुए थाने ले गई पत्नी

बलिया में पति और उसकी प्रेमिका पर टूटा पत्नी का कहर
होटल में पकड़े जाने के बाद दोनों की चप्पलों से की पिटायी
पति को पीटते-पीटते पहले पुलिस चौकी फिर थाने ले गई

बलियाOct 27, 2020 / 12:16 pm

रफतउद्दीन फरीद

Husband Beaten by Wife

पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा

बलिया. घर में पत्नी के होते हुए होटल में प्रेमिका के सथ रंगरेलियां मनाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पत्नी को इस बात की खबर लग गई और उसने होटल पहुंचकर पति को प्रेमिका के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने होटल से ही पति की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। एंटी रोमियो स्क्वायड के साथ पति की पिटाई करते हुए प्रेमिका पहले उसे पुलिस चौकी ले गई और उसके बाद वहां से पीटते हुए थाने ले गई। हालांकि इस दौरान हंगामे का फायदा उठाकर पति की प्रेमिका होटल से फरार हो गई।

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विजय दशमी के दिन रविवार को एक विवाहित युवक अपनी प्रेमिका को लेकर बलिया के उभांव थानाक्षेत्र के बेल्थरारोड में एक होटल में आकर रुका। उसकी पत्नी को कहीं से इस बात की खबर लग गई कि पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल में ठहरा हुआ है। फिर क्या था पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिये पत्नी सीधे होटल पर पहुंच गई। बाहर पति की बाइक खड़ी देखकर उसका शक यकीन में बदल गया। पत्नी होटल के अंदर जाने के बजाय बाहर ही पति की बाइक पर जमकर बैठ गई और उसके आने का इंतजार करने लगी।

 

थोड़ी देर इंतजार करने के बाद आखिरकार पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल से बाहर आया। उसे दूसरी लड़की के साथ आता देखकर पत्नी आग बबूला होग गई और पति व उसकी प्रेमिका पर पर टूट पड़ी। दोनों की चप्पल से पिटाई कर दी। मारपीट और हंगामे के बीच प्रेमिका किसी तरह से बचकर भागने में कामयाब रही। गुस्से से आग बबूला पत्नी पति को चप्पलों से पीटते हुए सीयर पुलिस चौकी ले गई। वहां चौकी प्रभारी और सीओ के हस्तक्षेप के बाद उसे थाने भेज दिया गया। इसके बाद क्या हुआ इस बारे में कुछ खास पता नहीं चल सका, हालांकि चर्चा रही कि पकड़े गए युवक को छोड़ दिया गया।

 

इस बाबत संबंधित थाने के एसओ से करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका, हालांकि सीओ का कहना था कि उन्होंने हस्तक्षेप कर मामला थाने तक पहुंचवा दिया था, आगे की कार्रवाई की जानकारी वहीं से मिल सकती है। कुल मिलाकर यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। हर जुबान पर रणचंडी बनी पत्नी का जिक्र है। बताते चलें कि नगर के कथित लाॅजों पर अक्सर प्रेमी जोड़ों को पनाह देने का आरोप लगता रहता है।

By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो