scriptकार्टून का लालच देकर आठ साल की मासूम बच्ची से रेप | Minor Girl Raped in Ballia with Greed to Cartoon | Patrika News
बलिया

कार्टून का लालच देकर आठ साल की मासूम बच्ची से रेप

यूपी के बलिया जिले के नगरा थानाक्षेत्र के सलेमपुर की घटना।
मुकदमा दर्जर कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

बलियाJul 18, 2019 / 09:10 am

रफतउद्दीन फरीद

Minor rape

Minor rape

बलिया . उत्तर प्रदेश में सरकार की सारी कवायद के बावजूद महिलाओं और मासूमों के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा। यूपी के बलिया जिले में आठ साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने कार्टून दिखाने के बहाने फुसलाया और उसके साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना कृत्य अंजाम दिया। घटना के बाद उसने मासूम को चुप न रहने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
इसे भी पढ़ें

फेसबुक पर प्यार, शादीशुदा महिला प्रेमी संग फरार, फोन पर पति से बोली, उसने पहली ही मुलाकात में मेरा दिल जीत लिया

मामला बलिया के नगरा थानाक्षेत्र के सलेमपुर का है। बताया गया है कि यहां आठ साल की मासूम मंदिर के नजदीक खेल रही थ्ज्ञी। इसी समय आरोपी एक युवक वहां पहुंचा और बच्ची को बहलाने-फुसलाने लगा। उसने कार्टून दिखाने का लालच दिया और बच्ची को अपने साथ ले गया। हैवानियत की हद पार करते हुए उसने मासूम बच्ची के साथ रेप किया। शोर मचाने पर उसने मासूम को जान से मारने की धमकी दी। वहां से छूटकर बच्ची रोते हुए सीधे अपने घर पहुंची और घरवालों को पूरी घटना के बारे में बताया। परिजनों ने तत्काल थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की, जिनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। अब तक आरोपी फरार है।
By Amit Kumar

Home / Ballia / कार्टून का लालच देकर आठ साल की मासूम बच्ची से रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो