scriptLok Sabha Election: बीजेपी उम्मीदवार का विरोध, ग्रामीण बोले योगी मोदी से बैर नहीं रविंद्र तेरी खैर नहीं | villagers said, there is no hatred towards Yogi Modi, Ravindra, | Patrika News
बलिया

Lok Sabha Election: बीजेपी उम्मीदवार का विरोध, ग्रामीण बोले योगी मोदी से बैर नहीं रविंद्र तेरी खैर नहीं

UP Politics: योगी मोदी से बैर नहीं रविंद्र तेरी खैर नहीं का ग्रामीणों ने लगाया नारा, मार्ग बदलकर सांसद का निकला कारवां

बलियाMar 15, 2024 / 01:41 pm

Abhishek Singh

ravindra.jpg

योगी मोदी से बैर नहीं रविंद्र तेरी खैर नहीं का ग्रामीणों ने लगाया नारा

बलिया: 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी संसदीय पारी खेलने की तैयारी में लगे सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा के खिलाफ गुरुवार को जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भीमपुरा थाना के कुशहा ब्राह्मण गांव के पास क्षेत्र के दर्जनों की संख्या में ग्रामीण महिला तथा परुष सड़क पर उतर गए और रोड नहीं तो वोट नहीं लिखित बैनर लेकर घंटों विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही ग्रामीणों ने मोदी योगी से बैर नहीं, रविंद्र तेरी खैर नहीं का नारा भी लगाया।
रास्ता बदलकर निकले सांसद रविंद्र

विरोध के कारण इस क्षेत्र में पूर्व निर्धारित जन आशिर्वाद यात्रा के तहत सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा को अपना रास्ता बदलकर निकलना पड़ा। इसे लेकर भीमपुरा में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों ने भाजपा कार्यकर्ता की एक गाड़ी को भी रोक लिया और सांसद को मौके पर बुलाने की मांग किया। जिसे बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सकुशल भेजा गया। जिसके कारण सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा के तीसरी चुनावी पारी को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। लेकिन शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद के विरोध प्रदर्शन को प्रायोजित बताकर पॉलिटिकल डैमेज कंट्रोल करने में लगे हैं।

Home / Ballia / Lok Sabha Election: बीजेपी उम्मीदवार का विरोध, ग्रामीण बोले योगी मोदी से बैर नहीं रविंद्र तेरी खैर नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो