scriptरामगोविंद चौधरी का विवादित बयान, कहा- बीजेपी हिटलर के सिद्धांत की पार्टी | Sp leader Ramgovind chaudhary controversial statement on Bjp | Patrika News
बलिया

रामगोविंद चौधरी का विवादित बयान, कहा- बीजेपी हिटलर के सिद्धांत की पार्टी

उन्होंने कहा कि जो देश के आज़ादी की लड़ाई में भाग नहीं लिया, वह आज सबसे बड़ा देश भक्त बना है

बलियाAug 01, 2019 / 03:54 pm

Akhilesh Tripathi

Ramgovind chaudhary

रामगोविंद चौधरी

बलिया. सपा नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने भाजपा पर हमला बोला है। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी हिटलर के सिद्धांत की पार्टी है । उन्होंने कहा कि जो देश के आज़ादी की लड़ाई में भाग नहीं लिया, वह आज सबसे बड़ा देश भक्त बना है और जिसने आजादी की लड़ाई में भाग लिया उस पर जुल्म किया जा रहा है ।
यह भी पढ़ें

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का आजम खान पर निशाना, कहा- विवि के नाम पर गरीबों की जमीन हड़पी गई

 

बुधवार को घाघरा नदी क्षेत्र के ककर्घट्टा, गोंड़वली ,रिगवन आदि जगहों पर कटान का जायजा लेने पहुंचे रामगोविंद चौधरी ने लोगों की समस्या को सुनकर जल्द ही निजात दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार के काम काज की व्यवस्था संतोषजनक नहीं दिख रही है, अब तक बाढ़ से राहत के लिए हो रहे कार्य समाप्त हो जाने चाहिए, लेकिन शिथिलता बरती जा रही है यही हाल गौशाला का है। जगह – जगह गौशाला खोलने का आदेश जुमला साबित हो रहा है, आवारा पशु हर जगह घूमते नजर आ रहे हैं।
आजम खान को बनाया जा रहा है निशाना

नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि साजिश के तहत समाजवादी पार्टी से रामपुर के सांसद आजम खान को भाजपा सरकार फंसाना चाहती है। पिछले 13 साल में बसपा और सपा का शासन रहा, इस दौरान किसी तरह की जांच क्यों नहीं की गई, आज जांच होना बीजेपी सरकार की नियत पर सवाल खड़ा करता है।
BY- AMIT KUMAR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो