scriptविमान हादसा- सूरज की मां ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कर दी ये मांग | suraj singh mother written latter of pm modi for son dead body | Patrika News
बलिया

विमान हादसा- सूरज की मां ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कर दी ये मांग

दुख की इस घड़ी में उन्होने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है

बलियाJun 19, 2019 / 09:15 pm

Ashish Shukla

up news

विमान हादसा- सूरज की मां ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कर दी ये मांग

बलिया. असम के जोरहट एयरबेस से तीन जून को उड़ान भरने के बाद 13 लोगों के साथ गायब एएन-32 विमान में सवार सूरज की मां ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। बलिया जिले के शोभा छपरा निवासी सूरज कुमार सिंह की मां ने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री से कहा है कि उनके बेटे का शव घर भेजने के लिए सरकार तत्काल उचित कार्रवाई करे ताकि इस दुख की घड़ी में उन्हे सहारा मिल सके।
वायुसेना के जवान सूरज सिंह की मां ने कहा है कि शव को घर भेजने के नाम पर हर रोज एअरफोर्स के अधिकारी बहानेबाजी कर रहे हैं। लेकिन उनके बेटे के शव को कहीं पता नहीं लग रहा है। उन्होने कहा कि पिछले 17 दिनों से घर भोजन नहीं बन पा रहा है, पूरा परिवार सूरज के शव के आने का इंतजार कर रहा है। पूरा परिवार मर्माहत है। दुख की इस घड़ी में उन्होने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।
कहा हैरान कर रहा अधिकारियों का व्यवहार
सूरज सिंह की मां पूनम सिंह ने पत्र के माध्यम से कहा है कि जिले का कोई भी बड़ा अधिकारी या जनप्रतिनिधि मदद तो बड़ी बात है, किसी ने उनके घर पहुंचकर संवेझना देना तक भी उचिंत नहीं समक्षा। वहीं उन्होने वायुसेना के अधिकारियों के व्यवहार को उचित नहीं बताया। पूनम ने कहा है कि इस घड़ी में उन्हे जल्द मदद की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो