scriptyoung man returning from a wedding was attacked and killed with a knif | शादी समारोह से लौट रहे युवक पर चाकू से हमला, हत्या से क्षेत्र में हड़कंप | Patrika News

शादी समारोह से लौट रहे युवक पर चाकू से हमला, हत्या से क्षेत्र में हड़कंप

locationबलियाPublished: Nov 25, 2023 08:34:02 am

Submitted by:

Abhishek Singh

Ballia Crime News: सहतवार के मुड़ाडीह में बदमाशों ने चाकू गोदकर युवक की हत्या घटना को दिया अंजाम।

chakubajiballia.jpg
चाकू गोदकर युवक की हत्या, हडकंप
बलिया: शुक्रवार की रात शादी समारोह से लौट रहे युवक की बदमाशों ने सहतवार थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह गांव के पास चाकू से गोंद के हत्या कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को सहयोग से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उधर सूचना मिलते ही सीओ बांसडीह शिव नारायण वैश्य तथा सहतवार थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। इधर पुलिस अधीक्षक एस आनंद एवं अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की।
सहतवार के मुड़ाडीह में बदमाशों ने घटना को दिया

मृतक दीपू पासवान उम्र 20 वर्ष पुत्र लालजी पासवान निवासी अघैला थाना सहतवार का रहने वाला है। मृतक के पिता लालजी ने बताया कि दीपू पासवान गांव के ही रंजीत के साथ मुड़ाडीह किसी के शादी समारोह में गया हुआ था। फोन से सूचना मिली कि आपके पुत्र को चाकू से गोद कर किसी ने घायल कर दिया गया है। परिजन घटना की जानकारी होते ही तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे, जहां से लोगों ने उसे सीएचसी रेवती पहुंचाया, वहां से चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की हत्या किसने की? क्यों की? इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक ना कोई तहरीर मिला था, ना ही कोई गिरफ्तारी हुई थी।