scriptबीच सड़क शराबी सनकी पति चाकू लेकर दौड़ाने लगा पत्नी को, देखकर मासूम बच्चे थे दहशत में | A woman with a drunken husband was going to her husband with a knife | Patrika News
बालोद

बीच सड़क शराबी सनकी पति चाकू लेकर दौड़ाने लगा पत्नी को, देखकर मासूम बच्चे थे दहशत में

नगर के बस स्टैंड में रविवार की शाम को एक नजारा देखकर लोग ठिठक गए। शराबी पति ने नशे में अपनी पत्नी को चाकू लेकर दौड़ा रहा था, इधर पत्नी अपने छोटे से बच्चे को लेकर दहशत में परेशान थी।

बालोदMar 18, 2019 / 12:24 am

Chandra Kishor Deshmukh

balod patrika

शराबी पति से परेशान महिला जा रही थी मायके कि चाकू लेकर दौड़ाया पति

बालोद @ patrika. नगर के बस स्टैंड में रविवार की शाम को एक नजारा देखकर लोग ठिठक गए। शराबी पति ने नशे में अपनी पत्नी को चाकू लेकर दौड़ा रहा था, इधर पत्नी अपने छोटे से बच्चे को लेकर दहशत में परेशान थी। पति-पत्नी के बीच हो रहे इस मामले की जानकारी के बाद सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची। बीच बचाव के बाद नशे में धुत्त पति व महिला को थाना लाकर पूछताछ की जा रही है।

शराबी पति से तंग आकर बच्चों के साथ जा रही थी मायके
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार शाम 4 बजे की है, जहां आमापारा की एक महिला शराबी पति से तंग आकर अपने बच्चों के साथ मायके जा रही थी। इसी दौरान पति नशे की हालत में घर में सोया हुआ था। जैसे ही उसे पता चला कि पत्नी घर छोड़कर बच्चों के साथ मायके जा रही है, तो तत्काल चाकू लेकर बस स्टैंड पहुंच कर पत्नी के साथ विवाद करते हुए दौड़ाने लगा।

चाकू देख बस स्टैंड में मची अफरा-तफरी
शराबी आमापारा में रहता है। वहां से हाथ में चाकू लेकर बस स्टैंड पहुंचा जहां पत्नी के साथ विवाद किया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति चाकू दिखाकर जोर-जोर से बोलते हुए पत्नी को धमकी देने लगा। इस दौरान घटना को देखकर बस स्टैंड में बैठे यात्री भयभीत हो गए, उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जहां घटना स्थल पहुंच कर पुलिस नशे में धुत्त पति और पत्नी को थाना ले गई जहां उनसे मामले पर पूछताछ कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक वे थाने में ही थे।

नशे में होता है तब होता है अक्सर विवाद
परिजन के मुताबिक पति-पत्नी के बीच विवाद होता है, पर जब पति शराब के नशे में होता है। जब वह सामान्य स्थिति में रहता है तो व्यवहार भी ठीक रहता है। परिजन ने बताया विवाद के बाद अक्सर उनकी पत्नी कुछ दिनों के लिए मायके चली जाती है।

शराबी पति को थाना लाया
रविवार को भी ऐसा ही हुआ। विवाद के बाद वह मायके जा रही थी तभी नशे में धुत्त पति चाकू लेकर विवाद करने लगा। मामले में थाना प्रभारी आरके यादव ने बताया पति ने चाकू के साथ पत्नी से विवाद किया। सूचना पर शराबी पति को थाना लाया गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो