scriptअमलीडीह नहर पार कचरे के ढेर में प्लास्टिक की बोरी में मिली जली लाश, शिनाख्त नहीं हुई | Burnt body found in plastic bag in garbage heap, not identified | Patrika News
बालोद

अमलीडीह नहर पार कचरे के ढेर में प्लास्टिक की बोरी में मिली जली लाश, शिनाख्त नहीं हुई

बालोद जिले में शनिवार को एक और हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने महिला के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कांट कर दिए और उसे जलाकर बोरी में भरकर अमलीडीह नहर पार में कचरे के ढेर में फेंक दिया।

बालोदApr 13, 2024 / 11:11 pm

Chandra Kishor Deshmukh

पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट कर रहे जांच

अमलीडीह नहर पार कचरे के ढेर में प्लास्टिक की बोरी में मिली जली लाश, शिनाख्त नहीं हुई

crime news बालोद जिले में शनिवार को एक और हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे ने महिला के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कांट कर दिए और उसे जलाकर बोरी में भरकर अमलीडीह नहर पार में कचरे के ढेर में फेंक दिया। वहीं इस घटना की जानकारी तब लगी जब एक कुत्ता जली लाश की बोरी को खींच रहा था। तब ग्रामीणों को कटा हुआ हाथ-पैर दिखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस इस मामले की जांच करने जुट गई है। युवती कहां की है और महिला की इतनी बेरहमी से हत्या किसने की। यह अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक जांच की टीम को बुलाया। टीम इस मामले को सुलझाने हर पहलू से जांच कर रही है।

मनरेगा के मजदूरों ने देखा शव

दरअसल गांव में मनरेगा का काम चल रहा है। सुबह से काम में ग्रामीण निकले थे। दोपहर जब काम बंद कर सभी अपने अपने घर आ रहे थे तो एक कुत्ता प्लास्टिक की बोरी को खींचता हुआ दिखा। बोरी में इंसानी हाथ व पैर दिखाई दिया। मजदूरों ने यह देखकर घटना की जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी।

देर शाम तक पुलिस ने की मामले की जांच
मामले की जानकरी मिलते ही एएसपी अशोक जोशी, थाना प्रभारी रविशंकर पांडे व पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। शव को पुलिस ने शवघर लाया और पुलिस व फॉरेंसिक टीम देर शाम तक मामले की जांच में जुटी रही।

बालोद में दो दिन में दो हत्या के मामले, दोनों अंधे कत्ल
बालोद थाना अंतर्गत बीते दो दिन में दो अंधे कत्ल के मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को कोरगुड़ा में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक 60 साल के फागुआ राम देवांगन की गला काट कर हत्या कर दी। वहीं अब हाथ, पैर, सिर कटी महिला का शव मिला है। यह मामला भी हत्या का लग रहा है।

लाश मिली, जांच के बाद कुछ कह पाएंगे
बालोद एएसपी अशोक कुमार जोशी ने कहा कि ग्राम अमलीडीह में सिर, हाथ पैर कटी हुई महिला का शव मिला है। इस मामले की जांच की जा रही है। मामले की जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

राइस मिल के पास मिली सड़ी-गली लाश, पहचान नहीं
गुरुर. पुरुर थाना से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर राइस मिल के पास एक व्यक्ति की सड़ी-गली हालत में लाश मिली है। लाश मिल से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी नाले में मिली है। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की मौत करीब एक सप्ताह पहले हुई है। लाश मिलने से आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच हुआ है। पुरुर पुलिस ने अज्ञात शव को बरामद कर लिया व उसकी शिनाख्ती के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया है। मौत कैसे हुई है, इस बारे में स्पष्ट जानकारी देने से पुरुर पुलिस बचते नजर आ रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Home / Balod / अमलीडीह नहर पार कचरे के ढेर में प्लास्टिक की बोरी में मिली जली लाश, शिनाख्त नहीं हुई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो