scriptटेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे अचानक चलती कार में लग गई आग, सवारों ने कूद कर बचाई जान | Fire in a moving car in Balod district chhattisgarh | Patrika News
बालोद

टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे अचानक चलती कार में लग गई आग, सवारों ने कूद कर बचाई जान

ब्लॉक मुख्यालय गुंडरदेही से 7 किमी दूर ग्राम डंगनिया के पास चलती कार में आग लगने से हड़कम्प मच गया। आग देख चालक व एक अन्य व्यक्ति ने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

बालोदSep 19, 2020 / 02:06 pm

Dakshi Sahu

टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे अचानक चलती कार में लग गई आग, सवारों ने कूद कर बचाई जान

टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे अचानक चलती कार में लग गई आग, सवारों ने कूद कर बचाई जान

बालोद/ गुंडरदेही. ब्लॉक मुख्यालय गुंडरदेही से 7 किमी दूर ग्राम डंगनिया के पास चलती कार में आग लगने से हड़कम्प मच गया। आग देख चालक व एक अन्य व्यक्ति ने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि यह घटना गुरुवार शाम 5 बजे की है। कार कंपनी के दो लोग हरियाणा से चेन्नई कंपनी की कार को ट्रायल के लिए लेकर निकले थे। जिसमें ग्राम डगनिया के पास पहुंचते ही अचानक तेज धुआं उठने लगा।
देखते ही देखते गाड़ी आग में तब्दील हो गई। कार में सवार एक व्यक्ति ने बताया कि यह कार ट्रायल वाली गाड़ी थी, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एचआर 55 टीसी 2008/96 हरियाणा से चेन्नई ट्रायल पर निकले थे। वहीं शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने का अंदेशा कंपनी के कर्मचारियों ने जताया है। पुलिस जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन कार पूरी तरह से जल गया है।
मुख्य मार्ग जाम
चलती कार में आग लगने की घटना के बाद बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग में इस आगजनी को देखने भीड़ लग गई थी। जिसके कारण मुख्य मार्ग एक घंटे तक जाम रहा। पुलिस ने भीड़ नियंत्रित किया, तब जाकर यह मार्ग बहाल हुआ।

Home / Balod / टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे अचानक चलती कार में लग गई आग, सवारों ने कूद कर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो