scriptबालोद जिले में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, तमिलनाडु और सूरत से लौटे प्रवासी श्रमिक संक्रमण की चपेट में | Five new corona patients found in Balod district chhattisgarh | Patrika News
बालोद

बालोद जिले में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, तमिलनाडु और सूरत से लौटे प्रवासी श्रमिक संक्रमण की चपेट में

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए रिपोर्ट में ये पांचों मरीज पॉजिटिव मिले हैं। (Chhattisgarh coronavirus update)

बालोदJul 01, 2020 / 06:03 pm

Dakshi Sahu

बालोद जिले में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, तमिलनाडु और सूरत से लौटे प्रवासी श्रमिक संक्रमण की चपेट में

बालोद जिले में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, तमिलनाडु और सूरत से लौटे प्रवासी श्रमिक संक्रमण की चपेट में

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए रिपोर्ट में ये पांचों मरीज पॉजिटिव मिले हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी मरीज कुछ दिन पहले तमिलनाडु और सूरत से लौटे थे। प्रवासी श्रमिकों को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन सेंटर में रखा था । रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
आर्मी जवान मिला था संक्रमित
जिले में मंगलवार को राजस्थान से घर लौटा आर्मी जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था। आर्मी जवान के अलावा चिचलगोंदी गांव का एक युवक भी कोविड संक्रमित मिला था। मंगलवार को आई रिपोर्ट में बालोद जिले में दो नए पॉजिटिव केस की पहचान की गई थी। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी ने अनुसार 35 वर्षीय जवान 21 जून को राजस्थान से अपने घर गुरुर ब्लॉक के ग्राम गगोरिपार आया था जहां उसने खुद को होम आइसोलेट किया था। 22 जून को ही युवक का सैम्पल लिया गया था। जिसकी कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है।
कोविड अस्पताल में कराया भर्ती
एक दिन पहले बालोद जिले में मिले दोनों मरीजों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। आर्मी जवान के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आए 11 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों गांव को सील को सील कर दिया है। बालोद जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 50 पहुंच गई है।

Home / Balod / बालोद जिले में मिले कोरोना के पांच नए मरीज, तमिलनाडु और सूरत से लौटे प्रवासी श्रमिक संक्रमण की चपेट में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो