कार की डिक्की से 12 बोरी गुटखा बरामद, पुलिस ने रोका तो हड़बड़ाया ड्राइवर, 84 हजार का पान मसाला जब्त

Lockdown in Balod: गुंडरदेही पुलिस ने रविवार को गाडिय़ों की जांच की तो एक कार से बड़ी मात्रा में जर्दा गुटखा बरामद किया। जिसकी कीमत 84 हजार रुपए बताई जा रही है।

By: Dakshi Sahu

Published: 10 May 2021, 06:33 PM IST

बालोद. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। लेकिन कई लोग लॉकडाउन का गलत फायदा उठाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गुंडरदेही पुलिस ने रविवार को गाडिय़ों की जांच की तो एक कार से बड़ी मात्रा में जर्दा गुटखा बरामद किया। जिसकी कीमत 84 हजार रुपए बताई जा रही है।

Read more: लॉकडाउन में मुनाफा कमाने जंगल के रास्ते महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी, फॉरेस्ट नाका में पकड़ाए दो आरोपी ....

जांच के दौरान हड़बड़ाया वाहन चालक
थाना प्रभारी गुंडरदेही रोहित मालेकर ने बताया कि रविवार को लॉकडाउन पेट्रिलिंग के दौरान बेवजह घूमने वालो को चेकिंग के दौरान दुर्ग से धमतरी की ओर जा रही कार सीजी 07-2605 को रोककर जांच की। इससे पहले और भी वाहनों को जांच कर चुके थे। यह कार चालक तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था। जैसे ही चालक को रूकने का इशारा किया वह हड़बड़ा गया।

Read more: गरीबों के चावल की लॉकडाउन में खुलेआम तस्करी, पुलिस ने पकड़ा तो फिर आड़े आए खाद्य विभाग के अधिकारी ....

12 बोरी जर्दायुक्त पान मसाला मिला
वाहन की जांच करने पर अवैध रूप से रखे 12 बोरी जर्दायुक्तपान बाग मसाला (785 पैकेट) बरामद किया गया। कीमत लगभग 84 हजार 680 रुपए है। पुलिस ने वाहन चालक तामन लाल साहू पिता पुनीत राम साहू (31) दोहरागहन थाना रानीतराई जिला दुर्ग के पास से वैध दस्तावेज पेश करने नोटिस दिया। वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर धारा 102 के तहत गुटखा जब्त कर लिया। आगे की कार्रवाई के लिए फूड एवं सेफ्टी विभाग बालोद को भेजा गया। इस कार्रवाई में प्रशिक्षु डीएडपी विनय साहू, उपनिरीक्षक दुर्जन लाल रावटे, प्रधान आरक्षक लक्ष्मण नवरंगे, आरक्षक परवीन सोनी, सैनिक साधु राम शामिल थे।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned