नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने टमाटर लेकर निकले मेटाडोर को मारी टक्कर, एक की मौत, एक व्यक्ति घायल

नेशनल हाइवे पुरुर-चारामा मार्ग पर गुरुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने मेटाडोर को टक्कर मार दी, जिससे उसके चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 23 Feb 2021, 04:33 PM IST

बालोद. नेशनल हाइवे पुरुर-चारामा मार्ग पर गुरुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने मेटाडोर को टक्कर मार दी, जिससे उसके चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद आधे घण्टे तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 3 बजे ग्राम बालोदगहन सोनी ढाबा के पास की है।

पुलिस में शिकायत की
गुरुर थाना प्रभारी अरुण नेताम ने बताया कि प्रार्थी बसंत कुमार निवासी न्यू शांती नगर टंडन डेयरी के सामने रायपुर की रिपोर्ट पर दूसरे वाहन चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज किया है। प्रार्थी ने बताया उनकी मेटाडोर सीजी 04 एमएल 6086 है, जिसे ड्राइवर जितेन्द्र पुरी पिता भोलापुरी (21) निवासी धरमनगरी सोनवर्षा तहसील नयीगढी जिला रीवा का रहने वाला है, जो चलाता है। वह टमाटर भरकर रात 11 बजे विशाखापटनम के लिए निकला था। उसके साथ एक अन्य ड्राइवर नरेंद्र गिरी भी था।

रात 3 बजे कांकेर मार्ग की ओर से आ रहे ट्रक सीजी 17 एच 1469 ने टक्कर मार दी। जिससे जितेन्द्र पुरी की मौत हो गई। साथी नरेंद्र गिरी बुरी तरह घायल हो गया है। जिसे गम्भीर हालात में धमतरी अस्पताल रेफर किया गया है। गुरुर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक को मारी टक्कर, तीन घायल
बालोद जिले के ग्राम पड़कीभाट मुख्य मार्ग पोंडी मोड़ के पास दो मोटर साइकिल के बीच टक्कर हो गई, जिससे तीन माह की मासूम व उसकी मां एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। गनीमत रही कि तेज रफ्तार कार चालक भी अपनी कार को समय पर रोक दिया। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना सोमवार दोपहर 2 बजे की है। ग्राम हल्दी से बाइक में सवार होकर महिला और बच्चे के साथ बालोद जिला अस्पताल जा रहा था। तभी ग्राम लोंडी निवासी बाइक चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी और वह फरार हो गया। घटना में मासूम बच्ची के चेहरे में चोट लगी है। बच्ची की मां के हाथ और बाइक चालक को भी चोट आई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned