भाजपा नेता पर दूसरी बार अज्ञात नकाबपोशों ने कर दिया राड से हमला, अस्पताल में भर्ती

भाजपा नेता पर दूसरी बार अज्ञात नकाबपोशों ने कर दिया राड से हमला, अस्पताल में भर्ती

Chandra Kishor Deshmukh | Publish: Apr, 24 2019 08:01:01 AM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

दल्लीराजहरा नगर के भाजपा नेता संतोष देवांगन पर बीती रात लगभग 8.30 बजे दल्ली से 14 किलोमीटर दूर ग्राम गिधाली मुख्य मार्ग पर अज्ञात नकाबपोश युवकों ने लोहे के किसी हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इससे संतोष के हाथ, पैर व चेहरे पर चोट पहुंची है।

बालोद/दल्लीराजहरा. नगर के भाजपा नेता संतोष देवांगन पर बीती रात लगभग 8.30 बजे दल्ली से 14 किलोमीटर दूर ग्राम गिधाली मुख्य मार्ग पर अज्ञात नकाबपोश युवकों ने लोहे के किसी हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इससे संतोष के हाथ, पैर व चेहरे पर चोट पहुंची है। उन्हें राजहरा के शहीद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। इधर घटना पर भाजपा के कुछ सदयों ने मंगलवार को एसपी को घायल संतोष का ज्ञापन सौंपकर हमलावरों का जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

कान का पर्दा फटा
घायल संतोष देवांगन ने पत्रिका को जानकारी दी कि 16 अप्रैल की शाम नगर के क्रिकेट मैदान के पास ललित जैन व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की थी। मामले में गत दिनों ललित व उसके साथियों के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। मामले में शारीरिक जांच हुई थी। चिकित्सकों ने बताया कान मेंं काफी चोट पहुंचने से कान का पर्दा फटने से मवाद निकल रहा है। वहीं चिकित्सकों ने बताया कि अब 70 प्रतिशत उम्मीद नहीं है कि कान ठीक हो जाए।

कान की जांच के बाद अकेले आ रहा था दल्ली कि मोड़ पर किया हमला
जांच के बाद पुलिस कर्मी रायपुर से उसे राजनांदगांव लाए, जहां संतोष ने कहा कि राजनांदगांव में मेरा घर है, मैं आज यहां रूक जाता हूं आप बस के माध्यम से दल्ली चले जाओ। इधर अपनी मोटरसाइकिल से दल्ली के लिए संतोष शाम को निकला। इसी दौरान रात्रि लगभग 8.30 बजे जब वह ग्राम गिधाली के पास मार्ग से गुजर रहा था कि गिधाली मोड़ के पास घात लगाकर बैठे नकाबपोश दो युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल के साथ पहंचकर संतोष पर लोहेनुमा किसी हथियार से हमला कर दिया।

हमले के बाद सड़क पर गिर गए, हाथ व पेट में लगी चोट
हमले में हथियार उसके हाथ पर पड़ा और लोहेनुमा हथियार का एक कोना पेट पर रगड़कर निकल गया। हमले के बाद वह अनबेलेंस होकर सड़क पर गिर गया, जहां कुछ देर बेहोशी की हालत में पड़ा रहा। गांव के कुछ लोग उठाकर अपने घर ले गए। उससे नाम, पता पूछने के बाद दिए मोबाईल नंबर पर संपर्क कर उसके मित्र को इस घटना की जानकारी दी गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned