scriptTeacher used to make indecent remarks on Hindu God in class | क्लास में शिक्षक हिन्दू भगवान पर करता था अभद्र टिप्पणी, देवी-देवताओं के बारे में कर रहा था गंदी बातें, सुनकर बच्चों ने किया... | Patrika News

क्लास में शिक्षक हिन्दू भगवान पर करता था अभद्र टिप्पणी, देवी-देवताओं के बारे में कर रहा था गंदी बातें, सुनकर बच्चों ने किया...

locationबालोदPublished: Feb 07, 2024 04:34:12 pm

CG News: शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गुंडरदेही के शिक्षक महेंद्र चेलक ने हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की है। इससे नाराज विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व हिंदू संगठनों ने शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

शिक्षक ने की हिंदू देवी-देवताओं पर बेहूदा कमेंट्स, जानिए पूरा मामला
शिक्षक ने की हिंदू देवी-देवताओं पर बेहूदा कमेंट्स, जानिए पूरा मामला
Chhattisgarh News: शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गुंडरदेही के शिक्षक महेंद्र चेलक ने हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की है। इससे नाराज विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व हिंदू संगठनों ने शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद विभाग ने दो प्राचर्यों को जांच का जिम्मा सौंपा है।
यह भी पढ़ें

रोजगार का सुनहरा अवसर, प्लेसमेंट कैम्प के जरिए इन पदों पर होगी बम्पर भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी...देखें details

ज्ञापन में बताया गया कि शिक्षक ने दसवीं क्लास के वर्ग (अ) में हिंदू धर्म के देवी-देवताओं, तीज-त्यौहारों को लेकर अभद्र टिप्पणी की। बच्चों एवं हिंदू धर्म समाज पर गलत प्रभाव पड़ता है। तत्काल दोषी शिक्षक पर उचित कार्रवाई की जाए। ज्ञापन सौंपने के दौरान विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल प्रखंड गुंडरदेही प्रखंड अध्यक्ष भरत साहू, रविकांत सोनकर, विजय कोरिया, हिमांशु महोबिया, सांसद प्रतिनिधि दयाराम सिंह उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें

Weather Update : मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, 8, 9 और 10 को होगी बारिश? IMD ने किया Alert



जांच रिपोर्ट आने के बाद उच्च अधिकारी को सौंपेंगे

विकासखंड शिक्षा अधिकारी एनके यादव ने कहा कि हिंदू संगठनों से शिक्षक की हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ टिप्पणी करने की शिकायत मिली है। शिक्षा विभाग ने दो प्राचार्य को जांच अधिकारी बनाया है। रिपोर्ट आने के बाद उच्च अधिकारी को सौंपी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो