scriptसीआरपीएफ के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे : Video | The tribute to the martyrs of CRPF, planted slogans of Pakistan Murder | Patrika News
बालोद

सीआरपीएफ के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे : Video

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सदमें में है और आतंकियों के इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है। मुस्लिम समाज, साहू समाज, युवा संगठन, स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी रैली निकाल पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कही।

बालोदFeb 17, 2019 / 12:20 am

Chandra Kishor Deshmukh

balod patrika

सीआरपीएफ के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

बालोद @ patrika . जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सदमें में है और आतंकियों के इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है। गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के अब तक कई जवान शहीद हो चुके हैं। जिसको लेकर शनिवार को जिले में भी कई इलाकों में लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर विरोध जताया और पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। जिला मुख्यालय में भी शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जताया और नारेबाजी की। जिसके बाद पाकिस्तान का पुतला फूंका।
@ patrika . शनिवार को मुस्लिम समाज, साहू समाज, युवा संगठन, स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी रैली निकाली और सरकार से अपील किए कि पाकिस्तान को अब सबक सिखाएं। हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ न जाए।

भाजपा -कांग्रेस ने भी दिए शहीदों को श्रद्धांजलि
इधर भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी आतंकी हमले में देश के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। जय स्तम्भ चौक में सभी ने दीए जलाकर जवानों को श्रद्धांजलि दिए और सरकार से मांग की कि पाकिस्तानियों को अब सबक सिखाएं। और कहा हम कितने जवानों की बलिदान देते रहेंगे। हमें अब पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को सबक सिखाने की जरूरत है।

balod patrika

साहू समाज ने कैंडल जलाकर वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि
तहसील साहू समाज युवा साहू समाज एवं कर्मचारी प्रकोष्ठ द्वारा नगर के जयस्तंभ चौक में वीर शहीदों की शहादत को सलाम करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया और शहीदों को याद किया गया। साहू समाज ने एक स्वर में कहा कि जम्मू से श्रीनगर जा रहे सीआरपीएफ के जवानों पर हुए कायराना हमले की जिले में कड़ी निंदा की जा रही है। साथ ही कहा कि इस हमले के पीछे जिस भी आतंकवादी संगठन का हाथ हो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है। समाज के वरिष्ठ जनों ने कहा कि ऐसे कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ताकि इस तरह के कारनामों पर रोक लग सके। वीर सपूतों की शहादत जाया नहीं जानी चाहिए, बल्कि इन का बदला लेना चाहिए। इस दौरान बड़ी संख्या में साहू समाज के लोग उपस्थित रहे।

Home / Balod / सीआरपीएफ के शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे : Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो