scriptतीन दोस्तों ने मिलकर किया छात्रा का अपहरण, फिर घर में बंद कर किया गंदा काम | Three young men College girl Day abduction Did this dirty work | Patrika News
बालोद

तीन दोस्तों ने मिलकर किया छात्रा का अपहरण, फिर घर में बंद कर किया गंदा काम

जिले में समाज को शर्मसार कर देने वाली चार घटनाएं सामने आई है। एक मामले में कॉलेज छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का है। दूसरी घटना मोबाइल दिखाने के बहाने नाबालिग के साथ बलात्कार की है। वहीं तीसरी घटना में अबोध बच्ची के साथ अनाचार की कोशिश करने की घटना सामने आई है। वहीं चौथी घटना में गर्लफ्रेंड के जरिए दूसरी युवती से बात कराने के बहाने छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है।

बालोदMar 24, 2019 / 11:44 pm

Chandra Kishor Deshmukh

balod patrika

तीन दोस्तों ने कॉलेज छात्रा का दिनदहाड़े किया अपहरण एक युवक ने अपने ही घर में बंदकर किया बलात्कार

बालोद @ patrika. राजनांदगांव कॉलेज की एक छात्रा का बलात अपहरण और उसके बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी तीन दोस्तों ने पहले कॉलेज से 20 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर जबरिया कार में बिठाया और अपने घर ग्राम कंचादुर ले जाकर कमरे में बंदकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के परिजन आरोपी के कृत्य को रोकने दरवाजा खटखटाते रहे पर आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। अनाचार के बाद छात्रा सीधे थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना 19 मार्च की बताई जा रही है।

समाज को झिंझोड़ देने वाली शर्मनाक घटना
समाज को झिंझोड़ देने वाली और यह शर्मनाक घटना गुंडरदेही थाना अंतर्गत ग्राम कचांदुर की है। जहां तीन युवकों ने पहले कॉलेज की एक छात्रा को जबरिया कार में बिठाकर अपने घर ले गए और घर वालों की मौजूदगी में कमरा बंद कर अनाचार किया। छात्रा की शिकायत पर गुंडरदेही पुलिस ने धारा 342, 376 , 36 5 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

घटना को इस तरह आरोपियों ने दिया अंजाम
गुंडरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि राजनांदगांव की एक कॉलेज में पढ़ाई करने वाली 20 वर्षीय छात्रा मंगलवार सुबह 6.30 बजे कॉलेज गई थी। ग्राम कचांदुर निवासी चुकेश्वर गायकवाड़ पिता झाड़ूराम (22 वर्ष), छत्रपाल साहू पिता सीताराम (26 वर्ष), बुंदेलाल बघेल पिता झाड़ूराम (31 वर्ष) ने राजनांदगांव कॉलेज की छात्रा को जबरिया कार में बिठाकर अपने गृह ग्राम कचांदुर के घर ले गए। दोपहर दो बजे मुख्य आरोपी चुकेश्वर गायकवाड़ ने अपने घर के कमरे में बंद कर दिया। बताया जाता है कि बंद कमरे में उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यहां पर चौकाने वाली बात यह है कि इस दौरान आरोपी के परिजन उसे ऐसा करने से मना करते रहे।

आरोपी युवक के घरवालों ने खटखटाया दरवाजा, मगर नहीं खोला
पीडि़त छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके घर वाले दरवाजा खटखटाया पर आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला। आरोपी के चंगुल से छूटते ही पीड़िता ने गुंडरदेही थाने में इस मामले की लिखित शिकायत की।

प्रेम प्रसंग का मामला
थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि पीड़ित छात्रा मुख्य आरोपी चुकेश्वर की पूर्व प्रेमिका थी। पकड़े गए तीनों आरोपियों में चुकेश्वर गायकवाड़ मुख्य एवं छत्रपाल साहू व बुंदेलाल बघेल सह अभियुक्त है। उक्त तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया हैं। इस मामले की आगे की जांच चल रही है।

 

balod patrika

मोबाइल दिखाने के बहाने नाबालिग को घर ले गया और किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
बालोद @ patrika. नया मोबाइल दिखाने के बहाने एक युवक ने नाबालिग को रात में जबरिया अपने घर ले गया और उसके साथ अनाचार किया। नाबालिग सुबह रोते हुए घर लौटी और परिजन को घटना की जानकारी दी, तब मामले का खुलासा हुआ। परिजन की रिपोर्ट पर आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला जिले के मंगचुवा थाना अंतर्गत एक गांव का है। गांव के ही आरोपी नीलकंठ रावटे (22) ने घटना के दिन रात 10 बजे नाबालिग लड़की को नया मोबाइल दिखाने के बहाने अपने घर ले गया। जैसे ही लड़की उनके घर गई तो आरोपी ने अपने घर का दरवाजा बंद कर दिया और मुंह दबाकर उनके साथ दुष्कर्म किया।

देर रात नहीं लौटी तो परिजन निकले खोजने
जब देर रात तक नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजन ढूंढने निकले। जान पहचान और सहेलियों के घर पतासाजी करने के बाद भी नहीं मिली। सुबह रोते-बिलखते घर पहुंची नाबालिग ने रात की घटना की जानकारी परिजन को दी। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना मंगचुवा थाना को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी नीलकंठ को गिरफ्तार कर लिया है।

balod patrika

पड़ोसी युवक की नीयत अबोध मासूम पर बिगड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बालोद @ patrika. पड़ोसी युवक की नीयत अबोध मासूम पर बिगड़ी गई। 19 वर्षीय वहशी युवक ने चार साल की अबोध मासूम से अनाचार का कृत्य कर रहा था तभी मां की नजर पड़ गई। मां को देखते हुए युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने आरोपी युवक भूपेंद्र नेताम के खिलाफ धारा 376, 506, 450, 4, 5 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शनिवार शाम 6 बजे की है जहां घर में सोई मासूम बच्ची को उठाकर बरामदे में ले गया और गंदा करने लगा। इस दौरान मासूम की मां घर के पीछे बाड़ी में बर्तन मांज रही थी, वापस लौटी तो देखा आरोपी पड़ोसी युवक भूपेंद्र नेताम गंदा काम कर रहा था। मां को देखते ही वह वहां से भाग गया। बच्ची के परिजन ने इस मामले की शिकायत थानेे में की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

गर्लफ्रेंड से दूसरी लड़की से बात करवाना दो युवकों को भारी पड़ा, जुर्म दर्ज
बालोद @ patrika. जिला मुख्यालय के मरार पारा के दो युवकों को पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है। घटना शनिवार रात 8.30 बजे की है। मरार पारा निवासी अकबर तिगाला 27 साल ने अपने दोस्त अविनाश यदु को किसी लड़की को अपने पास बुलाने की बात कही थी। अविनाश ने उनकी बात मानकर अपनी गर्लफ्रेंड को एक अन्य लड़की से बात करने कहा और लड़की से बात की। लड़की ने इसकी जानकारी परिजन को दी। परिजन की ओर से दोनों युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपी युवक को धारा 354 (क) 509, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ कर रही है।

Home / Balod / तीन दोस्तों ने मिलकर किया छात्रा का अपहरण, फिर घर में बंद कर किया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो