scriptदो साल से कर रही थी ये शातिर महिला गंदा काम, इस तरह चढ़ी पुलिस के हत्थे | Two years later Got caught Theft of one lakh Accused woman | Patrika News
बालोद

दो साल से कर रही थी ये शातिर महिला गंदा काम, इस तरह चढ़ी पुलिस के हत्थे

अर्जुंदा थाने के तहत ग्राम गब्दी में दो साल पहले हुई चोरी के आरोप में 24 साल की महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला दो साल से चोरी कर रही है।

बालोदJul 14, 2018 / 12:39 am

Chandra Kishor Deshmukh

ग्राम गब्दी में दो साल पहले हुई चोरी का जब्त सामान, गिरफ्तार महिला।

दो साल बाद पकड़ी गई एक लाख की चोरी की आरोपी

बालोद. अर्जुंदा थाने के तहत ग्राम गब्दी में दो साल पहले हुई चोरी के आरोप में 24 साल की महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला दो साल से चोरी कर रही है। पुलिस के अनुसार गब्दी निवासी वीरेंद्र देवांनग पिता अमर सिंह देवांगन के घर चोरी हुई थी। इसकी रिपोर्ट उन्होंने एक अगस्त को 2016 को अर्जुंदा थाने में की थी। क्राइम स्क्वाड एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने दो साल बाद आरोपी को खोज निकाला। इसका खुलासा एसपी आईके एलिसेला ने गुरुवार को किया।
15 हजार रुपए नकद एवं 85 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवरात हुए थे चोरी
एसपी के अनुसार 15 हजार रुपए नकद एवं 85 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए थे। शक के आधार पर गब्दी निवासी भूमिका ठाकुर पति श्यामलाल ठाकुर (24) से पूछताछ की गई। इस दौरान उसने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। मामले में धारा 454, 380 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
लोग खेती करने जाते हैं, तब करती थी चोरी
क्राइम स्क्वाड के प्रभारी वीएस नेताम ने बताया कि आरोपी की गतिविधि पर नजर रखी गई थी। महिला शातिर है। इसके पूर्व भी उसे चोरी के मामले में गिर?तार किया जा चुका है। वह गांव-गांव में घूम कर सूने मकानों को टारगेट कर चोरी करती थी। जब लोग खेती व मजदूर के लिए निकलते थे और घर में कोई नहीं रहता था, तब महिला चोरी करती थी। मुखबिर की सूचना पर उससे पूछताछ की गई। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Home / Balod / दो साल से कर रही थी ये शातिर महिला गंदा काम, इस तरह चढ़ी पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो