गर्लफ्रेंड की दूसरे से शादी होते नहीं देख पाया युवक, गांव के बाहर पेड़ में फांसी लगाकर दे दी जान

Balod Crime News: प्रेमिका की दूसरे युवक से शादी होना प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Dakshi Sahu

Updated: 05 May 2021, 04:31 PM IST

बालोद. प्रेमिका की दूसरे युवक से शादी होना प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी ने आत्महत्या करने के पहले अपने मोबाइल स्टेटस में प्रेमिका की शादी होती फोटो डाली और लिखा आज मैं मरूंगा। उसने महुआ दारू भी खूब पीने की बात कही। कुछ देर बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्यार में हारे हुए आशिक के आत्मघाती से कदम से गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं प्रेमिका सहित युवक के परिजनों का भी रो-रोककर बुरा हाल हो गया है।

READ MORE: कोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहले गर्लफ्रेंड के नाम लिखा सुसाइडल नोट ....

वाट्सअप में डाला था प्रेमी की हल्दी लगते फोटो
बालोद पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार की है। बालोद से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम साल्हेटोला में युवक खेमराज साहू (21) ने प्रेम-प्रसंग के कारण बबूल के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराया। जब युवक के मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसके वाट्सअप स्टेटस में प्रेमिका की हल्दी लगते हुए फोटो मिली। स्टेटस में ही प्रेमी ने लिखा था प्यार ऐसा भी होता है, उसका लाइफ बनाने के बाद भी मुझे ही नहीं पूछा। पुलिस ने इसे ही सुसाइडल नोट मानते हुए मर्ग कायम कर पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

कोरोना पॉजिटिव युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या किया, मरने से पहल

ट्विनसिटी के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने बाएं हाथ की नस काट ली। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बीच चार दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना स्थल की जांच करने पुलिस पहुंची, जहां 500 एमएल का एक सेनिटाइजर बॉटल ढक्कन खुला मिला। वहीं ब्लैक बोर्ड पर मार्कर से सात लाइन का सुसाइडल नोट लिखा मिला। पुलिस ने सेनिटाइजर बॉटल और बोर्ड को जब्ती बनाया। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। सुपेला थाना के विवेचना अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8.20 बजे बीएम शाह हॉस्पिटल में उपचार के दौरान कॉन्ट्रेक्टर कालोनी निवासी युवक (26 वर्ष) की मौत हो गई। परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली कि 16 अप्रैल को युवक ने कोविड-19 टेस्ट कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई। घर के दूसरे माले के एक रुम में उसे होम क्वारंटाइन किया गया। जहां कोविड प्रोटोकाल का पालन कर रहा था।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned