scriptदेवरानी के साथ प्यार में डूबा था पति, राज खुलते ही पत्नी ने खुद को कर दिया आग के हवाले | Women suicide case in Balod | Patrika News
बालोद

देवरानी के साथ प्यार में डूबा था पति, राज खुलते ही पत्नी ने खुद को कर दिया आग के हवाले

देवरानी के साथ पति के प्रेम प्रसंग के बाद प्रताडऩा से परेशान महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। रिश्तों को कलंकित करने वाला यह मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।

बालोदSep 15, 2018 / 02:26 pm

Dakshi Sahu

crime

102 108 संजीवनी कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

बालोद. देवरानी के साथ पति के प्रेम प्रसंग के बाद प्रताडऩा से परेशान महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। रिश्तों को कलंकित करने वाला यह मामला बालोद थाना क्षेत्र का है। बड़े भाई का छोटे भाई की पत्नी से लंबे समय से अवैध संबंध था।
Read more: मां को मुखाग्रि देने से एकलौते बेटे ने किया इनकार, तब चार बेटियां कांधे में जननी को लेकर पहुंची श्मशान

मिट्टी तेल डालकर लगा लिया आग
जानकारी पर बड़े भाई और उसकी पत्नी के बीच तनाव बढ़ गया। अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। प्रताडऩा से तंग आकर पत्नी ने मिट्टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया।
Read more: CG विधानसभा चुनाव : EVM में गड़बड़ी की शिकायत पर रूक जाएगा मतदान, शिकायत गलत निकली तो खैर नहीं…

90 फीसदी जल गई थी महिला
लगभग 90 फीसदी जल जाने के कारण महिला की मौत हो गई। इधर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 25 अगस्त की घटना में अस्पताल से गंभीर अवस्था में रेफर किया जहां उसकी मौत हो गई।
अवैध संबंध के बारे में मां को था बताया
महिला ने अपनी मां को बताया था कि उसके पति का देवरानी से अवैध संबंध है। 32 साल की महिला की मौत पर पुलिस जांच में मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि बेटी मोबाइल पर बताई थी, कि उसके पति का देवरानी से अवैध संबंध है।
एसडीएम के सामने बताया कि करता था प्रताडि़त
अवैध संबंध का खुलासे होने के बाद इस मामले में सामाजिक बैठक भी हुई थी। मौत के पहले एसडीएम ने बयान लिया था, उसमें भी पति से प्रताडऩा की बात कही थी।
पति को किया गिरफ्तार
शादी के सिर्फ 3 से 4 साल ही ठीक रहा, उसके बाद तो सिर्फ प्रताडऩा ही चलता रही। मारपीट, गाली-गलौज करना ही चलता रहा। मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी पति महेंद्र कुमार (36) को धारा 498, 306 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Home / Balod / देवरानी के साथ प्यार में डूबा था पति, राज खुलते ही पत्नी ने खुद को कर दिया आग के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो