ट्रक और बाइक की हुई जबरदस्त भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे, 2 की दर्दनाक मौत

ट्रक और बाइक की हुई जबरदस्त भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे, 2 की दर्दनाक मौत

Deepak Sahu | Publish: Aug, 12 2018 03:20:56 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार और चालक पीछे बैठे युवक की मौत हो गई।

पलारी/अमेरा. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार मार्ग पर सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना नगर के कृषि मण्डी के पास माही ढाबा के सामने शनिवार दोपहर तीन बजे रायपुर बलौदाबाजार मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार और चालक पीछे बैठे युवक की मौत हो गई।

ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में लिया
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अमेरा निवासी तुलाराम यादव पिता कार्तिक राम (33) मुकेश ध्रुव पिता भुषण ध्रुव (24) साल ग्राम टोनाटार निवासी बाइक सीजी 04 सीई 5863 से शनिवार दोपहर अमेरा से पलारी आ रहे थे। तभी नगर से दो किलोमीटर पहले मोड़ पर मण्डी के पास रायपुर की ओर से जा रही अज्ञात ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया।

READ MORE: स्कूल बस की चपेट में आए मां-बेटे, हादसा इतना दर्दनाक की तस्वीर देख दहल जाएगा दिल

समय पर नहीं पहुंची 108
इससे घटना स्थल पर मुकेश ध्रुव की मौत हो गई। जबकि तुलाराम यादव को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते पर ही दम तोड़ दिया। सडक़ हादसे में घायल युवक तुलाराम को अस्पताल पहुंचाने जब 108 को फोन किया गया तो दो किलोमीटर की दूरी में एम्बुलेन्स को पहुंचने में आधा घण्टा से अधिक समय लग गया। तभी रास्ते से गुजर रही मेटाडोर को रोककर राहगीर मुकेश साहू ने घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा जिसे समय पर 108 नहीं पहुंचने से घायल युवक की मौत हो गई।

READ MORE: नेशनल हाइवे पर एक्सीडेंट के बाद घायलों और लाश को छोड़ मछलियां लूटने लगे लोग

लोगों ने 108 की लचर व्यवस्था को कोसते रहे अक्सर आपात स्थिति में जब लोग 108 की सुविधा के लिए फोन करते हैं, तो कभी गाड़ी खराब, तो कभी और कुछ होने की बात कहकर नहीं पहुंचते हैं। अगर 108 समय पर पहुंच जाती तो बच सकती थी यवक की जान। एएसआई आबी सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned