scriptChhattisgarh Accident: ट्रेलर ने 3 को कुचला तो इधर ट्रेन के सामने लेट गया युवक, धड़ से अलग हुआ सिर | Chhattisgarh Accident: four man death in Baloda bazar | Patrika News
बलोदा बाज़ार

Chhattisgarh Accident: ट्रेलर ने 3 को कुचला तो इधर ट्रेन के सामने लेट गया युवक, धड़ से अलग हुआ सिर

Chhattisgarh Accident: इस घटना के कुछ घंटों बाद तिल्दा रेलवे स्टेशन में एक शख्स ट्रेन के सामने लेट कर मौत को गले लगा लिया..

बलोदा बाज़ारMay 24, 2024 / 07:33 am

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh accident
Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में हादसों का दौर जारी है। बलौदाबाजार में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के कुछ घंटों बाद तिल्दा रेलवे स्टेशन में एक शख्स ट्रेन के सामने लेट कर मौत को गले लगा लिया। दो हादसों से लोगों का दिल दहल गया। मामले में पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Chhattisgarh Accident: बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

पहला मामला सिमगा का है। इलाके में बीती रात ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। ( Chhattisgarh Accident ) पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। बता दें कि इलाके में इन दिनों हादसे बढ़े हैं। नशा इसकी बड़ी वजह बनकर उभरा है। सिमगा समेत आसपास के गांवों में शराब समेत तमाम तरह का नशा उपलब्ध है। ऐसे में लोग नयशे की हालत में ही गाड़ी चलाते दिख जाते हैं।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Accident: 19 मौतों के गुनहगार? पुलिस ने ड्राइवर और मालिक को दबोचा, दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का केस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 10 बजे ढेकुना गांव में रहने वाले ज्योध्या प्रसाद मारकंडेय, उसके मामा का लड़का राकेश बंजारे और उसका दोस्त अमित डहरिया बाइक पर बैठकर लिमतरा तिगड्डा से वापस गांव आ रहे थे। रास्ते में एक ट्रेलर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। ( Chhattisgarh Accident ) जयोध्या और राकेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, अमित को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया। उनसे रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस तरह तीनों बाइक सवार चल बसे। प्रार्थी सोनाचंद मारकंडेय की सूचना पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मालगाड़ी के सामने लेट गया युवक, धड़ से अलग हुआ सिर

तिल्दा रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह एक युवक ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली। ( Chhattisgarh Road Accident ) ट्रेन के गुजरने से उसका सिर धड़ से अलग हो गया। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। जिस कारण उसने यह कदम उठाया है। युवक की पहचान नितेश कुमार निषाद (24) निवासी परसदा कला फिंगेश्वर के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Accident: 19 मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख देने की मांग, कांग्रेस ने कहा- वे आदिवासी वर्ग से हैं..

हादसे से कुछ मिनट पहले युवक स्टेशन पहुंचा था। फिर प्लेटफार्म नंबर-1 पर पटरी पर जाकर लेट गया। इस दौरान किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी।बताया जा रहा है किए यह मालगाड़ी बिलासपुर से रायपुर की ओर आ रही थी। युवक के पटरी पर लेटते ही मालगाड़ी उसके छाती के ऊपर वाले हिस्से को चीरती हुई।
निकल जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। ( Chhattisgarh Accident Live ) हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। युवक के शव को पटरी से हटाया गया। जांच में युवक की जेब से पुलिस को उसकी आईडी कार्ड मिल गया, जिससे उसकी पहचान हुई। पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।
मृतक के परिजनों ने बताया किए नितेश मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज भी चल रहा था। इस वजह से वह लगातार परेशान था। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक ने इसी वजह से सुसाइड किया है। फिलहाल इस मामले में जीआरपी आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Baloda Bazar / Chhattisgarh Accident: ट्रेलर ने 3 को कुचला तो इधर ट्रेन के सामने लेट गया युवक, धड़ से अलग हुआ सिर

ट्रेंडिंग वीडियो