scriptगिधौरी पुलिस ने दस महीने में 24 लाख की गांजा तस्करी पकड़ी | Gidhauri police caught smuggling 24 lakh ganja in ten months | Patrika News
बलोदा बाज़ार

गिधौरी पुलिस ने दस महीने में 24 लाख की गांजा तस्करी पकड़ी

पुलिस ने अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करी पर लगाम कसते हुए पिछले दस महीने में गांजा तस्करी के 8 मामलों में करीब 5 क्विंटल गांजा कीमत करीब 24 लाख रुपए की जब्ती कर आरोपियों को जेल भेजा है।

बलोदा बाज़ारSep 08, 2020 / 04:30 pm

Bhawna Chaudhary

कसडोल. थाना प्रभारी के नेतृत्व में गिधौरी पुलिस ने अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करी पर लगाम कसते हुए पिछले दस महीने में गांजा तस्करी के 8 मामलों में करीब 5 क्विंटल गांजा कीमत करीब 24 लाख रुपए की जब्ती कर आरोपियों को जेल भेजा है।

गिधौरी पुलिस की सक्रियता की क्षेत्र में जगह जगह चर्चा हो रही है तथा क्षेत्रवासियों ने गिधौरी पुलिस एवं विभाग के उच्च अधिकारियों के प्रति आभार जताया है। जिला पुलिस अधीक्षक इन्दिरा कल्याण एलेसेला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के निर्देशन में एवं एसडीओपी संजय तिवारी के मार्गदर्शन पर यह कार्रवाई की गई।

पुलिस थाना गिधौरी बलौदाबाजार-भाटापारा एवं जांजगीर-चांपा जिले की सीमा पर स्थित है। इस मार्ग का उपयोग तस्करों द्वारा गांजे की खेती के लिए कुख्यात ओडिशा राज्य आने जाने के लिए किया जाता है। गांजे की तस्करी करने वाले लोगों के लिए यह मार्ग बहुत ही आसान होता है, लेकिन पुलिस अधीक्षक इन्दिरा कल्याण एलेसेला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के निर्देशन एवं एसडीओपी संजय तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ओमप्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस थाना गिधौरी में तैनात पुलिस बल कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के कार्य के साथ-साथ अपराध नियंत्रण में भी मुस्तैदी से तैनात हैं।

गिधौरी थाने में तैनात पुलिस जवानों के मुस्तैदी एवं सक्रियता के चलते पिछले दस महीने के दौरान पुलिस जवानों ने अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करी के आठ मामलों में 4 क्विंटल 81 किलो गांजा कीमत 23 लाख 81 हजार 8 सौ रुपए के गांजा जब्ती की है।

Home / Baloda Bazar / गिधौरी पुलिस ने दस महीने में 24 लाख की गांजा तस्करी पकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो