scriptकांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी, जानिए तलाशी में क्या निकला ? | Search of Congress President Mallikarjun Kharge's helicopter, know what was found during the search? | Patrika News
राष्ट्रीय

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी, जानिए तलाशी में क्या निकला ?

इस तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। हालांकि इस तलाशी के बाद हंगामा शुरू हो गया। इस मामले को लेकर स्थानीय नेताओं ने आपत्ति जताते हुए कार्रवाई को अनुचित बताया।

पटनाMay 12, 2024 / 07:46 am

Anand Mani Tripathi

लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीति का खेल जारी है। कहीं छापे पड़ रहे हैं तो कहीं तलाशी हो रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की भी तलाशी शनिवार हो गई। वह समस्तीपुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहीं पर हेलीकॉप्टर की तलाशी ली गई। इस तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। हालांकि इस तलाशी के बाद हंगामा शुरू हो गया। इस मामले को लेकर स्थानीय नेताओं ने आपत्ति जताते हुए कार्रवाई को अनुचित बताया। सभा संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। कांग्रेस ने देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाकर रखा, तभी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन पाए। अब यही इनके निशाने पर है।
तलाशी का वीडियो वायरल
समस्तीपुर में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड करने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे मंच पर चले गए। सभी शुरू हो गई कि तभी क्षेत्र की सीओ सलोनी कर्ण हेलीपैड पर पहुंची। इसके बाद प्रशासन की टीम ने हेलिकॉप्टर की तलाशी ली गई। इस पूरी कार्रवाई का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वीडियो बना लिया और फिर हंगामा शुरू हो गया।
सभी नेताओं के हेलीकॉप्टर जांचे गए
इस मामले पर सदर एसडीओ दिलीप कुमार ने बताया कि सबसे पहली बात कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार यह कार्रवाई की गई। दूसरी बात समस्तीपुर में जो भी आया उसकी तलाशी ली गई। सभी नेताओं के हेलिकॉप्टर की भी तलाशी ली गई। इसकी सभी रिपोर्ट आयोग को भेजी गई है। उन्होंने बताया कि पूर्व में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी जैसे नेताओं के हेलिकॉप्टर की भी तलाशी ली जा चुकी है।

Hindi News/ National News / कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी, जानिए तलाशी में क्या निकला ?

ट्रेंडिंग वीडियो