scriptराजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की मौत, मां की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे हरिद्वार | Delhi-Mumbai Expressway car accident in Rajasthan, three dead, 5 injured | Patrika News
दौसा

राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की मौत, मां की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे हरिद्वार

Dausa road accident : बांदीकुई क्षेत्र में आभानेरी के रविवार सुबह भीषण हादसा हुआ। कार में सवार होकर आठ जने अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे।

दौसाMay 12, 2024 / 08:36 am

Anil Prajapat

bandikui road accident
Dausa road accident : राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए बांदीकुई के जिला उप अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि नील गाय को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ।
पुलिस के मुताबिक जिले के बांदीकुई क्षेत्र में आभानेरी के रविवार सुबह भीषण हादसा हुआ। कार में सवार होकर आठ जने अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे। तभी आभानेरी के पास नील गाय को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

मां की अस्थियां विसर्जित को जाते वक्त हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक बेटा हसमुख अपने परिवार के साथ मां की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए हरिद्वार जा रहा था। तभी आभानेरी के पास कार हादसे को शिकार हो गई। इस हादसे में बेटे हसमुख, उसकी पत्नी और उसके चाचा की दर्दनाक मौत हो गई।

इन लोगों की हुई मौत

हादसे में हसमुख पुत्र ​कांति, सीमा पत्नी हसमुख और अंकल मोहन की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही प​रिवार के थे और गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले थे। वहीं, हादसे में परिवार के ही 5 लोग घायल हो गए।

5 घायलों का अस्पताल में उपचार जारी

हादसे के चलते क्षत-विक्षत शव सड़क पर बिखर गए। ऐसे में कार में सवार अन्य लोग बुरी तरह घबरा गए। वहीं, सूचना मिलते ही बांदीकुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, हादसे में घायल 5 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पिछले सप्ताह 6 लोगों की गई थी जान

बता दें कि राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिछले रविवार को भी भीषण हादस हुआ था। जिसमें सीकर से रणथंभौर आ रहे कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई थी। सवाईमाधोपुर जिले में हुए हादसे के तीन दिन बाद घटना का वीडियो सामने आया था। जिसमें साफ दिख रहा था कि ट्रक चालक पूरी लापरवाही से बिना पीछे के वाहनों का ध्यान रखे अचानक से एल टर्न लेकर घूम गया था। जिसकी वजह से कार सवार 6 लोगों की जान चली गई थी।

Hindi News/ Dausa / राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की मौत, मां की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे हरिद्वार

ट्रेंडिंग वीडियो