करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी फंस गया अपने ही जाल में, पुलिस ने दबोचा

करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी फंस गया अपने ही जाल में, पुलिस ने दबोचा

Deepak Sahu | Publish: Sep, 09 2018 06:17:18 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

लोक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर युवक से ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

नवापारा-राजिम छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे लोक सेवा केंद्र दिलाने के नाम पर युवक से ठगी कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए 420 के तहत घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE: नटवरलाल से कम नहीं है ये शातिर महिला, हुस्न का जादू दिखाकर ठगे 50 लाख रुपए

लोक सेवा केंद्र की आईडी देने के नाम जमा कराई राशि
यह मामला यह मामला छत्तीसगढ़ के ग्राम सोनेसिल्ली का है। मिली जानकारी के अनुसार सुरेंद्र पिता शिवकुमार साहू (27) का छुरा के पंडरीपानीडीह में लोक सेवा केंद्र की आईडी प्राप्त करने की कोशिश के दौरान आरोपी धर्मेन्द्र कुमार पिता चन्द्रभान प्रसाद, निवासी खोड़ा कालोनी, शंकर विहार, गाजियाबाद उत्तरप्रदेश से ऑनलाइन संपर्क हुआ। आरोपी ने लोक सेवा केंद्र की आईडी देने के नाम पर समय-समय पर प्रार्थी से कुल 1 लाख 23 हजार रुपए अपने खाते में जमा करवा लिए थे।

RAED MORE: Breaking : SBI ATM से निकले 500 के फटे और नकली नोट, देखकर ग्राहक रह गए हैरान

ठगी होने पर कराया अपराध दर्ज
अंत में प्रार्थी को अपने साथ ऑनलाइन ठगी करने का अहसास होने पर 22 जून 18 को थाना गोबरा नवापारा में विस्तृत जानकारी देते हुए आरोपी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। पुलिस धारा 420 के तहत् अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी कर रही थी।

READ MORE: रिटायर्ड एसडीओ को बैंक से आया कॉल, कहा- बंद हो जायेगा आपका खाता जल्द बताए अपना पासवर्ड फिर...

आरोपी को घेरा बंदी कर किया गिरफ्तार
आखिरकार आरोपी की शिनाख्त व उसके पते की जानकारी होने पर एएसआई एसके साहू के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की टीम दिल्ली गई और आरोपी को घेराबंदी कर पकडक़र थाने ले आई। आरोपी के पास से 40 हजार रुपए नगद, 4 अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल व 8 सिम तथा 1 लैपटाप बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया है।

Ad Block is Banned