scriptकारोबारी से चल रहा था मां का प्रेम-प्रसंग, नाराज बेटे ने प्रेमी के सीने में घोंपा चाकू फिर…ऐसा खुला मौत का राज | Son murdered his lover due to mother's affair In Balodabazar | Patrika News
बलोदा बाज़ार

कारोबारी से चल रहा था मां का प्रेम-प्रसंग, नाराज बेटे ने प्रेमी के सीने में घोंपा चाकू फिर…ऐसा खुला मौत का राज

Crime News: सारंगढ़ में बीते दिनों हुई कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया। हत्याकांड में तकरीबन 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। हत्या करने के पीछे उसने चौंकाने वाली वजह बताई।

बलोदा बाज़ारMar 23, 2024 / 01:12 pm

Khyati Parihar

murder_in_balodabazar.jpg
CG Murder News: सारंगढ़ में बीते दिनों हुई कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया। हत्याकांड में तकरीबन 19 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। हत्या करने के पीछे उसने चौंकाने वाली वजह बताई। उसने बताया कि कारोबारी और उसकी मां के बीच अफेयर था। ये बात उसे कतई पसंद नहीं थी। मन ही मन वह दुश्मनी ठाने बैठा था और जैसे ही सही वक्त मिला, कारोबारी के सीने पर चाकू के साथ सारी खुन्नस भी उतार डाली।
यह भी पढ़ें

CBSE Action: छत्तीसगढ़ के इन दो स्कूलों की मान्यता रद्द, सामने आई ये बड़ी वजह

सारंगढ़ सिटी कोतवाली को 15 मार्च को सूचना मिली कि बिलासपुर रोड में एक राइस मिल के पास एक लाश मिली है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। तफ्तीश में पता चला कि यह शहर में एक फैंसी स्टोर चलाने वाले व्यापारी अभिषेक केशरवानी की लाश है। शुरुआत में पुलिस को ये व्यापरिक रंजिश का मामला लगा। जांच में साइबर टीम इन्वॉल्व हुई तो शक की सुई 24 साल के लड़के निखिल बरेठ की ओर मुड़ी। पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि निखिल तो घटना वाले दिन से ही गायब है। इसके बाद पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की। इसी दौरान पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर एक टीम बेंगलुरु भेजी गई। बुधवार को टीम ने बेंगलुरु में आरोपी को धरदबोचा है। वापस सारंगढ़ लाने के बाद उससे पूछताछ की गई। इसमें उसने बताया कि मां के साथ अभिषेक का प्रेम संबंध होने की बात पता चलने पर वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया। इसीलिए 15 मार्च को उसे रास्ते में अकेला पाकर चाकू से हमला कर दिया।
केस सुलझाने में इनकी अहम भूमिका…

फरार आरोपी को पकड़कर केस सुलझाने में एसपी पुष्कर शर्मा, एएसपी कमलेश प्रसाद चंदेल, एसडीओपी अविनाश मिश्रा, सारंगढ़ टीआई भावना सिंह, निरीक्षक कामिल हक, उप निरीक्षक जेएस ठाकुर, प्र.आ. जयराम साहू, आरक्षक पुरुषोत्तम राठौर, साइबर सेल टीम से टीकाराम खटकर, अमृत भार्गव, विनोद गुप्ता का योगदान रहा।

Home / Baloda Bazar / कारोबारी से चल रहा था मां का प्रेम-प्रसंग, नाराज बेटे ने प्रेमी के सीने में घोंपा चाकू फिर…ऐसा खुला मौत का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो