scriptमधुमक्खियों ने मां और गोद में रही बेटी पर अचानक किया हमला, मासूम की मौत | Bees Attack: Bees attack on mother-daughter, daughter death | Patrika News
बलरामपुर

मधुमक्खियों ने मां और गोद में रही बेटी पर अचानक किया हमला, मासूम की मौत

Bees Attack: महिला का पति (Husband) मधुमक्खियों की चपेट में आने से बाल-बाल बचा, मासूम बेटी (Innocent daughter) की मौत से पसरा मातम

बलरामपुरJun 15, 2021 / 09:57 pm

rampravesh vishwakarma

bees.jpg
कुसमी. जंगल में पुटू बीनने गई महिला व उसकी 2 वर्षीय बेटी पर मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक हमला (Bees Attack) कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद महिला के पति ने उन्हें कुसमी अस्पताल (Kusmi Hospital) में भर्ती कराया।
यहां इलाज के बाद अपने घर चले गए थे। इस बीच देर शाम बच्ची की मौत (Death in Bees attack) हो गई। कुसमी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है। मासूम की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

बाज ने पेड़ पर मधुमक्खियों के छत्ते में मारी चोंच और चली गई किसान की जान


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोटालु निवासी 25 वर्षीय सोनसाय भुइहर सोमवार की सुबह पत्नी दिनसी और 2 वर्षीय बेटी फूलमनिया के साथ गांव से लगे अमेरा पाठ जंगल में पुटू बीनने गया था। बेटी को उसकी मां दिनसी गोद में रखा था और पुटू बीन रही थी।
इसी दौरान जंगल के अंदर अचानक मधुमक्खियों का झुंड आ गया और पत्नी और बेटी पर हमला (Bees Attack) कर दिया। मधुमक्खियों के हमले में दिनसी और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि थोड़ी दूरी पर होने के कारण सोनसाय बाल-बाल बच गया।

आंगन में बैठे बुजुर्ग दंपती पर ‘मधुमक्खियों’ का हमला, Husband की मौत

मधुमक्खियों के जाने के बाद सोनसाय पत्नी और बेटी को लेकर इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से सोनसाय दोनों को घर ले गया था। इसी बीच सोमवार की देर शाम मासूम बेटी की मौत हो गई।

परिजनों में पसरा मातम
मधुमक्खियों (Bees Attack) के डंक से घायल मासूम बेटी की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की सूचना कुसमी पुलिस को भी दी गई।

Home / Balrampur / मधुमक्खियों ने मां और गोद में रही बेटी पर अचानक किया हमला, मासूम की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो