scriptयूपी के BJP नेता की छत्तीसगढ़ में संदिग्ध हालत में मिली लाश, यूपी विधायक बोले- सीएम से भी करूंगा बात | BJP leader murder: UP BJP leader dead body found in CG | Patrika News

यूपी के BJP नेता की छत्तीसगढ़ में संदिग्ध हालत में मिली लाश, यूपी विधायक बोले- सीएम से भी करूंगा बात

locationबलरामपुरPublished: Sep 11, 2022 07:34:03 pm

BJP leader murder: उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता (UP BJP leader) की खेत में लाश मिलने से फैली सनसनी, यूपी के भाजपा कार्यकर्ता हत्या के बाद शव फेंकने की जता रहे आशंका, बलरामपुर पुलिस से हत्या के आरोपियों को पकडऩे की की मांग, इधर बलरामपुर पुलिस के आला अधिकारी दुर्घटना में मौत की कह रहे बात

BJP leader murder

UP BJP MLA on the spot

वाड्रफनगर. BJP leader murder: उत्तरप्रदेश के युवा भाजपा नेता का शव छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के सनावल क्षेत्र में खेत में संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई है। मामले में वहां के विधायक, मृतक के परिजन व ग्रामीण भाजपा नेता की हत्या का शव फेंकने की आशंका जता रहे हैं। उन्होंने हत्या में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग बलरामपुर पुलिस से की है। वहीं क्षेत्र के विधायक ने बलरामपुर एसपी से इस संबंध में बात की। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे छत्तीसगढ़ के सीएम से भी बात करेंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोग व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर बलरामपुर पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है।

उत्तर प्रदेश के म्योरपुर ब्लॉक अंतर्गत अहिरबुड़वा ग्राम पंचायत निवासी कपिलदेव यादव युवा भाजपा नेता थे। उनका शव बीते मंगलवार की रात बलरामपुर जिले के सनावल थाना क्षेत्र के ग्राम कुंदरु में खेत में पड़ा हुआ मिला था। संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव को लेकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई थी।
मृतक के भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते दुद्धी विधायक रामदुलार सिंह गोंड़ ने शनिवार को मृतक के घर पहुंच सांत्वना व्यक्त की तथा हत्या के खुलासे की बात कही। उन्होंने कहा कि उनसे जो भी प्रयास हो सकेगा वे करेंगे। परिजनों से कहा कि न्याय अवश्य मिलेगा, हत्या हुई है तो हत्यारोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
इसके अलावा उन्होंने घटनास्थल का भी जायजा लिया। घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान उन्होंने बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक से भी मृतक के हत्या (BJP leader murder) के खुलासे की मांग की। उन्होंने कहा कि युवक की हत्या की गई है। ऐसे में जिस भी परिस्थिति की बात ग्रामीण व परिजनों द्वारा की जा रही है, उसके हर पहलू की जांच होना आवश्यक है।

अंबिकापुर में असिस्टेंट माइनिंग ऑफिसर के सरकारी बंगले में आईटी ने मारा छापा, खंगाल रहे दस्तावेज


छत्तीसगढ़ सीएम से भी करेंगे बात
दुद्धी विधायक ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मृतक के साथ सभी की सहानुभूति है। इससे पूर्व पीपल चबूतरा के पास विधायक के साथ ग्रामीणों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रख शोक व्यक्त किया।
विधायक के साथ भाजपा जिलामंत्री जीत सिंह खरवार, सोनाबच्चा अग्रहरि, मण्डल अध्यक्ष मोहरलाल खरवार, सुजीत सिंह, मंडल उपाध्यक्ष अमरकेश सिंह, विंढमगंज मंडल अध्यक्ष राकेश केसरी, पूर्व जिला महामंत्री सुरेंद्र अग्रहरी, राजेश यादव, ग्राम प्रधान सत्यनारायण, गोपाल, विजय यादव, नरेश यादव समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

दुर्घटना में मौत की संभावना
इस संबंध में वाड्रफनगर एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक भाजपा नेता कपिल देव यादव की दुर्घटनाओं से मौत होना प्रतीत होता है। इसके बावजूद पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर मामले का खुलासा करने का प्रयास करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो