scriptगर्लफ्रेंड की शादी तय होने की खबर सुन ब्वायफ्रेंड रात में पहुंच गया उसके घर, दूसरे दिन मिली लाश | Boyfriend reached to meet girlfriend house, second day found dead | Patrika News
बलरामपुर

गर्लफ्रेंड की शादी तय होने की खबर सुन ब्वायफ्रेंड रात में पहुंच गया उसके घर, दूसरे दिन मिली लाश

युवती के घरवालों ने बताया कि घर आकर युवक ने लगा ली फांसी तो हमने हड़बड़ी में फंदे से शव उतारकर नाले के पास छोड़ा, पुलिस जता रही हत्या की आशंका

बलरामपुरMar 04, 2019 / 08:17 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

कुसमी. सामरी में रविवार की शाम को घर से निकले एक 19 वर्षीय युवक का दूसरे दिन नाले के समीप शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस शव का पीएम के बाद प्रथम दृष्टि में मामले को प्रेम-प्रसंग में हत्या का मानकर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि युवक रात में प्रेमिका की शादी तय किए जाने की खबर मिलने पर उससे मिलने उसके घर पहुंचा था।
यहां उसने दुपट्टे से फांसी लगा ली थी। इसके बाद प्रेमिका के परिजन ने शव को उतारकर नाले के पास फेंक दिया था। इधर पुलिस की जांच में युवक के पीठ पर चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में प्रेमिका के परिजन की कही गई बात पर उन्हें शंका हो रही है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पश्चिम सामरी निवासी 19 वर्षीय रविशंकर यादव पिता शिवनारायण यादव सामरी हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 12वीं का छात्र था। वह ट्रैक्टर सहित अन्य वाहनों में चालक का कार्य करता था।
रविवार को सामरी में साप्ताहिक बाजार था, वह दिन में बाइक लेकर अपने दोस्तों के साथ घूमने के बाद शाम को घर लौटकर पैदल ही करीब 7 बजे सामरी की तरफ घूमने निकला था। वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजन तलाश में जुटे हुए थे। इस बीच सोमवार की सुबह उसका शव सामरी व पश्चिम पारा के बीच नाले के समीप मिलने से सनसनी फैल गई।
इसकी सूचना मिलने पर बलरामपुर एसपी टीआर कोशिमा, एएसपी पंकज शुक्ला, वाड्रफनगर एसडीओपी दुर्गेश जायसवाल, थाना प्रभारी सामरी राजेश खलखो मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मामले में निष्पक्ष जांच व कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब लोग शांत हुए। अम्बिकपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटनास्थल पहुंचकर जांच की।

चल रहा था प्रेम-प्रसंग
बताया जा रहा है कि युवक का सामरी की एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक वर्ष पूर्व उसने किसी कारण से प्रेमिका के साथ जहर का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका था, किंतु दोनों की अम्बिकपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के बाद जान बच गई थी। इस बीच किशोरी के परिजन उसकी कही दूसरे जगह शादी तय कर रहे थे।
रविवार को दिन में उसके घर रिश्ता लेकर मेहमान आए थे इसकी जानकारी जब मृतक को हुई तो वह रात में प्रेमिका के घर पहुंचा था। दूसरे दिन उसके शव को कुछ दूर स्थित नाले के समीप देखा गया।

रात में प्रेमिका के घर पहुंचा था
किशोरी के परिजन का कहना है कि रविशंकर रात में उनके घर आकर किशोरी के कमरे में गया और यहां दुपट्टे से फांसी लगा ली। इस पर वे वे हड़बड़ी में दुपट्टे को पहसुल से काट कर रविशंकर के शव को नीचे उतार कर नाले के समीप छोड़ दिए थे।
लेकिन पुलिस को उनकी बाते गले नहीं उतर रहीं हैं। युवक के पीठ में भी चोट के निशान सहित अन्य पहलुओं को देखते हुए पुलिस मामले को हत्या का मान आगे की कार्रवाई में जुटी है। पीएम रिपोर्ट में स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो