रात में घर के बाहर खड़े युवक की डंडे से पीट-पीटकर नृशंस हत्या, 4 मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Brutal murder: युवक के भाई व ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने की मामले की जांच, हत्या करने वालों की खोजबीन में जुटी पुलिस

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 May 2020, 03:04 PM IST

राजपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना अंतर्गत एक गांव में बुधवार की रात घर के बाहर खड़े युवक की अज्ञात हमलावरों ने डंडे से पीट-पीटकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी। रातभर शव घर के बाहर ही पड़ा रहा।

सुबह परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची और जांच की। युवक के शरीर पर डंडे से पिटाई के निशान थे। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।


राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसागुड़ी के परसापारा निवासी पूरन राम गोंड़ 35 वर्ष अपनी पत्नी, 2 पुत्र, 2 पुत्रियों व अन्य परिजन के साथ रहता था। बुधवार की रात अज्ञात लोगों ने उसके घर के बाहर उसकी लाठी-डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में उसे गंभीर चोटें आई थीं, इससे उसने वहीं दम तोड़ दिया था।

रात में घर के बाहर खड़े युवक की डंडे से पीट-पीटकर नृशंस हत्या, 4 मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

गुरुवार की सुबह उसके छोटे भाई समेत अन्य परिजन ने उसकी लाश देखी तो वहां हडक़ंप मच गया। पत्नी व बच्चे बिलख-बिलखकर रोने लगे। युवक की मौत से उसके 4 मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया।


सूचना पर पहुंची पुलिस
हत्या (Murder) की सूचना परिजनों राजपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फर्दीनंद कुजूर, एसआई सतीश सोनवानी, अब्दुल मुनाफ दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।


अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज
पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है। युवक की हत्या क्यों की गई, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस घरवालों के बयान के आधार पर भी कार्रवाई कर रही है।

बलरामपुर जिले में हत्या की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Murder in Balrampur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned