scriptतुम्हारी वजह से गांव में मेरी बदनामी हो रही है, पिता की ये बात सुन घर से निकल गई बेटी, मिली लाश | Commits suicide: 17 year old daughter commits suicide | Patrika News
बलरामपुर

तुम्हारी वजह से गांव में मेरी बदनामी हो रही है, पिता की ये बात सुन घर से निकल गई बेटी, मिली लाश

Commits Suicide: पिता की डांट (Reprimand of father) इतनी नागवार गुजरी की बिना बताए घर से चली गई, 2 दिन घरवालों ने खोजा, तीसरे दिन नाले में पड़ी मिली लाश (Dead body)

बलरामपुरSep 07, 2021 / 06:35 pm

rampravesh vishwakarma

Suicide case

Commits suicide

कुसमी. अपनी 17 वर्षी बेटी को यह कहते हुए डांट लगाई कि तुम्हारी वजह से गांव में मेरी बदनामी हो रही है। पिता की डांट से क्षुब्ध बेटी घर से निकल गई। परिजन उसकी खोजबीन मेें जुटे थे।
इसी बीच तीसरे दिन गांव से लगे नाले में उसकी लाश मिली। किशोरी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या की होगी। करौंधा पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के करौंधा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आम्बाटोली निवासी 17 वर्षीय अनोरा तिर्की पिता तेज कुमार कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुसमी में कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि किशोरी का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
इसकी जानकारी लगने पर पिता ने किशोरी को 2 सितंबर को डांटते हुए कहा था कि तुम्हारी वजह से गांव मे मेरी बदनामी हो रही हैं, तुम सिर्फ पढ़ाई में ध्यान दो। लेकिन पिता का बर्ताव किशोरी को इतना नागवार गुजरा कि वह कुछ देर बाद घर से बिना किसी को कुछ बताए निकल गई।

सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गई विवाहिता, 3 साल की मासूम के सिर से उठा मां का साया

फिर वापस नहीं लौटी। परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए। इसी बीच 5 सितंबर को गांव से लगे नाले में किशोरी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया। शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए।

पूजा के लिए फूल तोड़कर लौटी थी युवती, फिर अचानक छत की सीढ़ी में फांसी पर लटकी मिली लाश


युवक तीन दिन से था बीमार
किशोरी का जिस युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उससे पूछताछ में पता चला कि वह दो-तीन दिन से बीमार था और अपने घर में ही था। इससे किशोरी के आत्महत्या (Suicide) करने की भी संभावना व्यक्त की जा रही है। आगे की कार्यवाही के लिए पुलिस मृतका के पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

Home / Balrampur / तुम्हारी वजह से गांव में मेरी बदनामी हो रही है, पिता की ये बात सुन घर से निकल गई बेटी, मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो