script2 साल के मासूम बेटे को छोडक़र रात में घर से निकल गई मां, सुबह कटहल के पेड़ पर लटकी मिली लाश | Commits suicide: Mother commits suicide to leave 2 year old son | Patrika News
बलरामपुर

2 साल के मासूम बेटे को छोडक़र रात में घर से निकल गई मां, सुबह कटहल के पेड़ पर लटकी मिली लाश

Commits suicide: पति अक्सर बाहर रहता था, इधर घर में सास-ससुर से होता रहता था विवाद, फोन पर पत्नी इसकी जानकारी देती थी पति को लेकिन वह नहीं सुनता था बात

बलरामपुरMay 22, 2020 / 08:36 pm

rampravesh vishwakarma

2 साल के मासूम बेटे को छोडक़र रात में घर से निकल गई मां, सुबह कटहल के पेड़ पर लटकी मिली लाश

Demo pic

वाड्रफनगर. एक महिला का पति काम से बाहर ही रहता था। इधर घर के अन्य सदस्यों से उसका विवाद होता रहता था। यह जानकारी वह फोन पर पति को देती थी लेकिन पति सुलह नहीं करा पाता था। विवाद से तंग आकर गुरुवार की रात वह अपने 2 साल के मासूम बेटे को छोडक़र घर से निकल गई।
सुबह उसकी कटहल के पेड़ पर फांसी (Commits suicide) से लटकी लाश मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम पश्चात परिजन को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम कोटराही के चांचीडांड पारा निवासी धर्मेंद्र बादी 25 वर्ष का विवाह उत्तर प्रदेश के रनदह गांव निवासी उमा 22 वर्ष से 5 साल पहले हुई थी।

दोनों का 2 साल का बेटा भी है। धर्मेंद्र पिकअप चलाता था, इस कारण वह अक्सर घर से बाहर ही रहता था। इधर उसकी अनुपस्थिति में उमा का उसके सास-ससुर से विवाद होता रहता था। यह जानकारी वह अपने पति को हमेशा फोन के माध्यम से देती थी। इसके बाद भी पति उसकी बात नहीं सुनता था।
गुरुवार की दोपहर भी किसी बात को लेकर उसका परिवार के अन्य सदस्यों से विवाद हुआ था। इससे तंग आकर वह रात करीब 8 बजे अपने मासूम बच्चे को छोडक़र घर से निकल गई।

सुबह फांसी पर लटकी मिली लाश
रातभर महिला नहीं आई तो परिजन उसे सुबह खोजने निकले। इसी बीच गांव के लोगों ने उसकी कटहल के पेड़ पर फांसी से लटकी लाश मिली। महिला ने रस्सी से फांसी लगा ली थी।
इसकी सूचना मिलते ही गांव वालों की वहां भीड़ लग गई। सूचना पर वाड्रफनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया है।

बलरामपुर जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Home / Balrampur / 2 साल के मासूम बेटे को छोडक़र रात में घर से निकल गई मां, सुबह कटहल के पेड़ पर लटकी मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो