2 साल पहले युवक ने की थी लव मैरिज, रात में घर से निकला और सुबह पेड़ पर लटकी मिली लाश

Commits suicide: युवक की फांसी पर लटकी लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उतरवाया शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By: rampravesh vishwakarma

Published: 29 Jun 2020, 10:34 PM IST

वाड्रफनगर. वाड्रफनगर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम रामनगर के चुरकापारा में सोमवार को पलाश के पेड़ पर एक युवक का फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल युवक ने 2 साल पहले एक युवती से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से वह युवती के गांव में ही उसके साथ रहता था।

मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। युवक ने आत्महत्या (Commits suicide) क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंडरी के ढोलपखना निवासी कुंजबिहारी पिता कन्हैयालाल ने 2 साल पूर्व महेवा पंचायत की एक युवती से प्रेम विवाह किया था।

वह प्रेमिका के साथ महेवा में ही रहता था। रविवार की रात वह घर से निकला था। रातभर वह घर नहीं लौटा तो पत्नी को उसकी चिंता हुई। सुबह जब सभी उसे खोजने निकले तो रामनगर के चुरकापारा में उसका शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। (Commits suicide)


पुलिस ने उतरवाया शव
सूचना पर वाड्रफनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वहीं युवक की मौत से उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों में भी मातम पसरा हुआ है। (Commits suicide)

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned