scriptकांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- जुमलेबाजी वाली सरकार, लोकसभा चुनाव जीतने का लिया संकल्प | Congerssmen attack on Modi Government | Patrika News
बलरामपुर

कांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- जुमलेबाजी वाली सरकार, लोकसभा चुनाव जीतने का लिया संकल्प

संकल्प शिविर में केंद्र की भाजपा सरकार को जमकर कोसा, कहा- हमने जो वादा किया वह पूरा करते जा रहे

बलरामपुरMar 06, 2019 / 06:21 pm

rampravesh vishwakarma

Congressmen

Congressmen

रामानुजगंज. जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर का आयोजन स्थानीय लरंगसाय कम्यूनिटी हॉल में किया गया। जहां विधायक बृहस्पत सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता की उपस्थिति में बलरामपुर, रामानुजगंज व रामचंद्रपुर विकासखंड के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। इसमें वक्ताओं ने मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाने का संकल्प लिया।

संकल्प शिविर का शुभारंभ राष्ट्रगान के साथ किया गया। इस अवसर पर बृहस्पत सिंह ने केंद्र के भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी कथनी एवं करनी में अंतर है, झूठ बोलकर सत्ता में आए थे। उन्होंने जो वादा किया, एक भी पूरा नहीं किया। यह सिर्फ जुमलेबाजी वाली सरकार है जो वादे तो बहुत करती है पर निभाती नहीं।
सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल के कुशासन के बाद छत्तीसगढ़ की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर कांग्रेस की सरकार बनाई। सरकार गठन के बाद ही छत्तीसगढ़वासियों के हित में कार्य करना प्रारंभ कर दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसान, नौजवान, व्यापारी, छात्र एवं समाज के सभी वर्गों के लिए कार्य कर रहे हैं।
घोषणा पत्र के हर एक बिंदु पर कार्य करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध एवं इस दिशा में लगातार कदम बढ़ा रही है। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही इसका लाभ छत्तीसगढ़ के वासियों को मिलने लगा। अब केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार बनाए जाने की जरुरत है ताकि छत्तीसगढ़ का विकास और तेजी से हो सके।

ये रहे उपस्थित
कार्यक्रम में रिपुजीत सिंह, द्वारिका केशरी, अजय गुप्ता, यासिन अंसारी, अशोक जायसवाल, दिनेश यादव, अजय सोनी, मुमताज अंसारी, अरविंद दुबे, व्यास मुनि यादव, अरुण अग्रवाल, प्रतीक सिंह, अभिषेक सिंह, नीलम पटवा, कृपा सिंह, समीर सिंहदेव, विकास दुबे, जसवंत सिंह, अमरदीप सिंह, कौशल जायसवाल, कृष्णा गुप्ता,
अमृत जायसवाल, दिलीप गुप्ता सहित बड़ी संख्या मेंकांग्रेसी उपस्थित थे। संकल्प शिविर में कार्यक्रम का संचालन जनपद सदस्य मोहम्मद बक्श ने किया। कांग्रेस के संकल्प शिविर के लिए बनाए गए मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिर्फ भाषण के लिए आए। इसके बाद सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के साथ बैठे।

Home / Balrampur / कांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- जुमलेबाजी वाली सरकार, लोकसभा चुनाव जीतने का लिया संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो