scriptBreaking News : हाईटेंशन तार की चपेट में आई यात्रियों से भरी दुर्गा बस, करंट से बेटे की मौत, पिता झुलसा | Current in Durga bus who full of passengers, son death | Patrika News
बलरामपुर

Breaking News : हाईटेंशन तार की चपेट में आई यात्रियों से भरी दुर्गा बस, करंट से बेटे की मौत, पिता झुलसा

यात्रियों को हल्के झटके लगने से मच गई अफरा-तफरी, बाल-बाल बच गई सबकी जान, पुलिस ने घायल का किया उपचार

बलरामपुरJun 24, 2018 / 09:26 pm

rampravesh vishwakarma

Durga bus

Durga bus

राजपुर. अंबिकापुर से ग्राम डौरा जा रही यात्री बस रविवार की शाम लगभग 6 बजे ग्राम कोटसरी के पास ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई। इससे पूरे बस में करंट फैल गई और कंडक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बस में सवार मृतक का पिता भी बुरी तरह से झुलस गया।
अन्य 18-20 यात्री की जान बाल-बाल बच गई, उन्हें सिर्फ हल्का झटका लगा। घटना की सूचना पर डौरा चौकी प्रभारी दल-बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और मृतक के पिता को खुद फस्र्ट-एड देकर संजीवनी 108 से उपचार के लिए बलरामपुर जिला अस्पताल भेज दिया।

गौरतलब है कि दुर्गा बस क्रमांक डीएल 1 पीसी 3221 अंबिकापुर से ग्राम डौरा तक चलती है। रविवार को भी बस अंबिकापुर से ग्राम डौरा के लिए निकली थी। बस में 18-20 यात्री सवार थे। रास्ते में शाम लगभग ६ बजे ग्राम कोटसरी के पास बस ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई।
इससे पूरे बस में करंट फैल गया और झटका लगने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। करंट की चपेट में आने से बस के कंडक्टर ग्राम कोदौरा निवासी ३५ वर्षीय फारुख पिता कय्यूम की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं बस में सवार उसका पिता कय्यूम भी बुरी तरह झुलस कर अचेत हो गया। इस हादसे से बस में यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। बस रूकने के बाद मृतक के शव व अचेत हुए पिता को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने किया घायल का प्राथमिक उपचार
बस में करंट फैलने की सूचना पर डौरा चौकी प्रभारी अवनीश श्रीवास दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बेहोश कय्यूम को खुद फस्र्ट-एड दिया। इसके बाद संजीवनी 108 को बुलाकर उपचार के लिए बलरामपुर अस्पताल भेज दिया।
वहीं शव को भी पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। इस हादसे में बस में सवार सभी यात्रियों की जान बच गई। उन्हें करंट का हल्का झटका ही लगा।


घर में पसरा मातम
हादसे में युवक की मौत से उसके घर में मातम पसर गया है। वहीं परिजन मृतक के पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं।

Home / Balrampur / Breaking News : हाईटेंशन तार की चपेट में आई यात्रियों से भरी दुर्गा बस, करंट से बेटे की मौत, पिता झुलसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो