scriptबाड़ी में गांजे की लहलहाती खेती देख पुलिस भी रह गई हैरान, आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल | Hemp farming: Police shocked to see hemp farming, arrested | Patrika News
बलरामपुर

बाड़ी में गांजे की लहलहाती खेती देख पुलिस भी रह गई हैरान, आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल

Hemp farming: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्रामीण की बाड़ी से गांजे के 38 पौधे किए जब्त, एनडीपीएस एक्ट के तहत की कार्रवाई

बलरामपुरAug 03, 2020 / 07:13 pm

rampravesh vishwakarma

बाड़ी में गांजे की लहलहाती खेती देख पुलिस भी रह गई हैरान, आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल

Police caught ganja farming accused

शंकरगढ़. बलरामपुर जिले की शंकरगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना एक ग्रामीण की बाड़ी में छापा मारा। उन्होंने देखा कि ग्रामीण ने वहां गांजे की खेती (Ganja farming) कर रखी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने उसकी बाड़ी से 38 नग गांजे के पौधे भी जब्त किए हैं। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। (Ganja farming)


गौरतलब है कि बलरामपुर एसपी रामकृष्ण साहू ने जिले में नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके मद्देनजर जिले की पुलिस ने मादक पदार्थों के अवैध कारोबार को लेकर कार्रवाई तेज कर दी है।
बाड़ी में गांजे की लहलहाती खेती देख पुलिस भी रह गई हैरान, आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल
इसी कड़ी में शंकरगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम देवसराखुर्द निवासी रतन पहाड़ी कोरवा ने अपनी बाड़ी में अवैध रूप से गांजे के पौधे की खेती की है। इस पर पुलिस ने उसके घर में दबिश दी। पुलिस ने देखा कि बाड़ी में गांजे के पौधे लहलहा रहे हैं।
इसके बाद पुलिस ने वहां से 38 नग गांजे के पौधे जब्त किए। अवैध रूप से गांजे की खेती करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी रतन कोरवा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में एसआई सतीश सहारे, प्रधान आरक्षक अश्विनी सिंह, राजेंद्र धु्रव, आरक्षक प्रदीप यादव, संतोष सिंह व महिला आरक्षक मोहरमनी शामिल रहे।

Home / Balrampur / बाड़ी में गांजे की लहलहाती खेती देख पुलिस भी रह गई हैरान, आरोपी को गिरफ्तार का भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो